Monday, December 4, 2023

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर उत्तर प्रदेश

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों अगर आप  उत्तर प्रदेश है ओर आपको Airtel customer care से बात करना है ओर आपको नहीं पता एयरटेल कस्टमर केयर का कौन सा नंबर है? तो आप हमारे साथ बने रहे आज में आपको सभी state का airtel Customer care Toll Free Number देने वाला हूँ जिससे आप अपने सिम के बारे में शिकायत कर सकते हैं । 


airtel customer care number uttar pradesh

दोस्त अगर आप उत्तर प्रदेश से हो और आपको नहीं पता एयरटेल सिम कस्टमर केयर नंबर क्या है तो में आपको बता देता हूँ उत्तर प्रदेश के लिए कोई अलग नंबर नहीं है सभी राज्य के लिए एक ही नंबर है जो 198 या 121 है । अगर आपके मन में ये सवाल उठ रहा है कि सभी राज्य के लिए airtel customer care  का नंबर अलग - अलग है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है । हालांकि airtel customer care पर कॉल connect कर पाना थोड़ा मुश्किल है । आज में आपको Airtel customer care से बात कैसे करें इसके बारे शेयर करने वाला हूँ । 

Jio customer care number

airtel customer care number 

सबसे पहले एयरटेल कस्टमर केयर का नंबर क्या है ये जान लेते है उसके बाद ये जानेगें की airtel customer care से बात कैसे करें । 

airtel customer care number toll free ( 198 ) 

198 से कस्टमर केयर से बात कैसे करें ?

  • सबसे पहले आप 198 पर कॉल करे और अपना भाषा चुन्हे । 
  • अब आपको प्रीपेड सेवाएं के लिए 1 दवाएं । आपको simply 1 press करें ।
  • अब आपके sim जो भी plan चल रहा है उसकी जानकारी देगा जैसे कि आपके सिम पर कितना MB बचा है और अपने कितना यूज़ किया , आपका recharge plan की विधाता कितना हैं आपको सभी ऑप्शन छोड़ कर 3 दबाना है । 
  • अब सभी ऑप्शन छोड़ कर लास्ट में हमारे कस्टमर केयर से बात करने के लिए 9 दबाएं 
  • 9 press करते ही आपका कॉल कस्टमर केयर से बात होना सुरु हो जाएगा । उसके बाद आपकी जो भी प्रॉब्लम है customer care से पूछ सकते हैं । 

(Note ) ध्यान रहे ये कॉल आपकी record किया जा सकता है इसलिए आप जी बात करें सिम से रिलेटेड ही बात करें इसके अलावा ओर भी सवाल नहीं पूछ सकते हैं । 

दोस्तों अगर आप google पर ये search कर रहे है 

कस्टमर से बात करने के लिए नंबर

एयरटेल सिम कस्टमर केयर नंबर

राजस्थान एयरटेल कस्टमर केयर नंबर

एयरटेल ऑफिस नंबर

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर राजस्थान जयपुर

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर mp

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर Bihar

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर दिल्ली

तो में आपको बता देता हूँ कि सभी राज्य का airtel customer care toll free number 198 या 121 ही है  इसके अलावा और भी कोई नंबर नहीं है । 

दोस्तों उम्मीद करता हूँ एयरटेल कस्टमर केयर नंबर का नंबर क्या है सो आप इस आर्टिकल के माध्यम से जान गया होगा और आगर आपको सिम कार्ड से related ओर भी जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो आप मेरा ब्लॉग सिम कार्ड टिप्स को subscribe कर लीजिए ताकि आपको सिम से जुड़ी हर प्रॉब्लम समय से पहले सॉल्व हो सकें । 

No comments:
Write comment