Monday, December 4, 2023

jio me free data kaise paye 2023 | jio phone me 1gb data free

By:   Last Updated: in: ,

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का अपना ब्लॉग Sim card Tips में अभी - अभी Reliance Jio का धमाका ऑफर के बारे पता चला है जिसमें आप लोगो को 1 GB data बिल्कुल free में दिया जा रहा हैं। अगर आप jio me free data kaise paye  के बारे में जानना चाहते है तो आप इस पोस्ट को अंत तक ध्यान से देखें । 


आज के इस पोस्ट में हम jio phone me 1gb data free लेने की पूरी process बताने वाला हूं । पिछले पोस्ट में हमनें बताया था jio sim Me data Loan kaise le अगर आपने अभी तक उस पोस्ट नहीं देखा तो देख ले । 

jio me free data kaise paye

जिओ सिम में फ्री में डेटा प्राप्त करने के लिए आपके पास दो चीजों की आवश्कयता होती है एक जिओ का नंम्बर ओर दूसरा आपके फोन में My Jio Application तो चलिए जानते है दोस्तों में आपको बता दूं यह offer कुछ ही समय के लिए है अगर आप 1 October के बाद यह पोस्ट पढ़ रहे तो हो सकता है ये offer आपको देखने के लिए नहीं मिल सकता हैं । क्योंकि इस Offer का नाम है पहले आवो पहले पावो इसलिए जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी इस इस offer का मज़ा ले सकते हैं । 

Jio free Data process 

Step : 1 सबसे पहले my jio app में जाएं 

Step :2 अब आपको JIOENGAGE पर क्लिक करके Win 1 GB data पर क्लिक करना हैं । 


Step : 3 अब आपको I agree To पर क्लिक करना हैं ।


 

Step : 4 अब आपके सामने Thank you लिखा आ जाएगा । 




ये  1 GB data free आपके jio Recharge plan खत्म होने पर आपको मिलेगा । मेरा मतलब मान आपने 1. 5GB डे का Recharge किया हैं तो आपके 1. 5GB खत्म होने के बाद ही आप Free data use कर सकते है । ओर ध्यान रहें ये 1Gb free Data activate होने में 1 से 7 दिन लग सकता है  । 

Sim ka Full form kya hai 

Mobile Recharge kaise kare 

Dusre ka sim kaise band kare 

Airtel sim ka data transfer kaise kare 

Band sim ko chalu kaise kare 

दोस्तों उम्मीद करता हूँ आज का यह पोस्ट आपको पसन्द आया होगा और आपने यह भी जान लिया होगा ।   jio me free data kaise paye 2023 | jio phone me 1gb data free कैसे पाएं । यदि आपको यह पोस्ट पंसद आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले ।  thanks 

2 comments:
Write comment