Monday, January 1, 2024

आज का मैच कितने बजे है 2023 | Aaj Bharat Ka Match Kitne Baje Hai

By:   Last Updated: in: ,

 दोस्तों क्या आप भी जनाना चाहते है Aaj Ka Match Kitne Baje se Hai या कितना बजे से शुरू होने वाला है अगर आपके मन में ये सावल चल रहा है और आप जानना चाहते है की आज भारत का मैच कितने बजे है 2023 – Aaj Bharat Ka Match Kitne Baje Hai तो आप इस आर्टिकल के साथ बने रहे है आज में आपको भारत के सभी मैच कितना बजे और किस टाइम खेला जाएगा और किसके साथ खेला जाएगा ये सभी जानकारी इस पोस्ट में मिलने वाला है । 

Aaj Bharat Ka Match Kitne Baje Hai


आज का मैच कितने बजे है  | Aaj Bharat Ka Match Kitne Baje Hai

 आज भारत का मैच शाम के 4:30 बजे खेला जाएगा इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच और यह मैच वांडरर्स स्टेडियम , साउथ अफ्रीका में खेला जाएगा । HTML Table Generator

Match India Vs South Africa
तारीख   21 दिसंबर 2023
 कप्तान IND > केएल राहुल, SA > एडेन मार्कराम 
मैच का समय  शाम के 4:30 बजे ( बारिश होने पर मैच के समय बदला जा सकता है ) 
मैदान  साउथ अफ्रीका (  वांडरर्स स्टेडियम ) 
टॉस का समय  शाम के 4:00 बजे 
मैच ओवर  ODI  ( 50 ओवर )

IPL का बाप कौन हैं 

भारत का अगला मैच कब होगा 

दोस्तों भारत का लगला मैच कब खेला जाएगा और कहां खेला जाएगा और इसकी समय क्या रहने वाली है ये सभी जानकारी आप नीचे देख सकते है । HTML Table Generator

तारीख भारत के सभी मैच समय
26 दिसंबर   साउथ अफ़्रीका और भारत 1:30Pm 
3 जनवरी  2024  भारत और साउथ अफ्रीका 2: pm 
11 जनवरी 2024 भारत और  अफ़ग़ानिस्तान  समय अभी तय नहीं की गई है 
14 जनवरी   भारत और अफ़ग़ानिस्तान
 17 जनवरी  भारत और अफ़ग़ानिस्तान  "
24 जनवरी  इंडिया और इंग्लैंड    "
2 फरवरी    इंडिया और इंग्लैंड  "
15 फरवरी  इंडिया और इंग्लैंड  "
23 फरवरी   इंडिया और इंग्लैंड  "
7 मार्च  इंडिया और इंग्लैंड  समय तय किया नहीं है 
     
 उसके बाद जितने भी मैच   भारत से
खेली   जाएगी लिस्ट में  शामिल 
की जाएगी .  
     

आज इंडिया का मैच किसके साथ है

21 दिसंबर 2023 का मैच इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा और अगर में प्लेयर की बात करें तो सूर्यकुमार यादव (कप्तान) जितेश शर्मा , रिंकू सिंह , ईशान किशन , रवींद्र जड़ेजा , तिलक वर्मा , मोहम्मद सिराज , रुतुराज गायकवाड़ , अर्शदीप सिंह , शुबमन गिल , कुलदीप यादव , यशस्वी जयसवाल , रवि बिश्नोई , वॉशिंगटन सुंदर भारत से खेला जाएगा । 

aaj ka match kitne baje se hai

दोस्तों जैसा की हम आपको पहले ही बता दिया है आज का मैच यानी 21 दिसंबर 2023 शाम के 4:30 बजे से सुरु होगा और यह मैच इंडियन टाइमिंग के अनुसार 11 बजे खत्म होगा । 

आज का मैच किस ऐप पर आएगा ? 

दोस्तों अगर आप भी है क्रिकेट के फैन और IND vs SA के बीच खेले जाने वाले ODI को लाइव देखना चाहते है और जनाना चाहते है इस सीरीज के सभी मैच किस application और TV channel पर देखने को मिलेगा यह पोस्ट आप ही के लिए है । 

दोस्तों अगर आप मोबाइल से लाइव स्ट्रीम करना चाहते हैं तो आप Jio Cinema का यूज कर सकते है । यहां से फ्री में आज का मैच और भारत आने वाले किसी भी मैच को आप इस ऐप पर देख सकते है । 

भारत का मैच कितने बजे चालू होगा

अगर आप बिना समय गंवाए आज भारत का मैच कब है जानने के लिए गूगल ओपन करे और सर्च India Aaj ka match उसके बाद आज का जो मैच चल रहा है या चलने वाला है वो आपके समाने दिख जाएगा । 

Aaj ka match kitna baje hai

                                कमाल के पोस्ट 👇

Conclusion

तो फ्रेंड आशा करता हूं की आपको आज भारत का मैच कितने बजे है के बारे में विस्तार से जान गए होंगे और ध्यान रहे अगर आपको भारत के सभी मैच आज कितना बजे से सुरु होगा जानने के लिए आप हमारे वेबसाइट के साथ जुड़े रहें । क्योंकि इस ब्लॉग पर हर रोज का मैच कितना बजे , किसके साथ खेला जाएगा ये सभी जानकारी शेयर करते है । 

Q1 . आज भारत का मैच कितने बजे है 2023

Ans. अगर में आज की मैच की बात करे तो India vs South Africa के बीच खेला जाएगा और ये मैच 19 दिसंबर 2023 शाम 4: 30 बजे से सुरु होगा । 

Q2. आज का मैच कितने ओवर का है ? 

Ans. India aur South Africa के बीच खेले जाने वाला ODI मैच है जो 50 over का हैं लेकिन अगर मैच के दौरान बारिश होता है तो उसका ओवर कम हो सकता है । 

Q.3 T20 वर्ल्ड कप में भारत का मैच कब हैं 

Ans . तो दोस्तों वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद भारत फिर से 2024 में खेलने जा रहे है । 

Q.4 आज का टी20 मैच कितने बजे से है 

Ans. आज का कोई भी टी20 मैच है क्योंकि जिस दिन यह पोस्ट लिख रहे है इस तारीख को कोई भी मैच भारत से नहीं खेला जाएगा लेकिन जब आज का मैच चालू होगा यह पोस्ट अपडेट कर दिया जाएगा । 

Q. 5 भारत और साउथ अफ्रीका का मैच कितने बजे शुरू होगा 

Ans . India vs South Africa का मैच कल यानी 21 दिसंबर शाम 4:30 बजे से सुरु होगा । 

Q. 6 वनडे मैच लाइव स्कोर 

Ans. दोस्तों अगर आप इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले वनडे मैच का लाइव स्कोर देखना चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या गूगल पर जा कर india vs South Africa live score लिख सर्च करें और फिर पहला लिंक पर क्लिक करे । 

Q. 7 भारत का मैच कब चालू होगा?

Ans . आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेला जाएगा यह मैच वांडरर्स स्टेडियम , साउथ अफ्रीका में खेला जाएगा और यह मैच शाम 4:30 बजे से चालू होगा । यह मैच जिओ सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं ।


No comments:
Write comment