Tuesday, February 6, 2024

jio cinema par free me ipl kaise dekhe | जिओ सिनेमा पर आईपीएल कैसे देखें?

By:   Last Updated: in: ,

Jio Cinema Par IPL Kaise Dekhe: आईपीएल की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बचा है इस बार का आईपीएल Jio Cinema पर लाइव किया जा रहा है । अगर आप jio cinema par free me ipl देखना चाहते हैं तो ये पोस्ट आपके काम का हैं । 

Jio cinema par ipl kaise dekhe

जैसा की आप सब को पता है आईपीएल क्रिकेट मैच भारत का सबसे बड़ा लोकप्रिय मैच है , और लोग बड़े धूम- धाम से देखते है । और आईपीएल का मैच भारत के अलावा अन्य देशों में भी देखा जाता है अधिकांश लोग घर बैठे आपने मोबाइल पर आईपीएल देखना पसंद करते हैं । क्योंकि हर किसी के पास इतना टाइम नहीं होता , जो स्टेडियम में जाकर देख सकता है । ऐसे में आप जिओ सिनेमा पर लाइव आईपीएल देख सकते है ।

Jio Cinema क्या हैं? 

Jio Cinema एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिस तरह आप Hotstar पर लाइव क्रिकेट मैच देखते है इसी प्रकार आप आप जिओ सिनेमा पर फ्री लाइव क्रिकेट मैच देख सकते है । जिओ सिनेमा पर आईपीएल देखने के लिए आपसे कोई चार्ज नहीं करता है । 

JIO Cinema आपको देता है SD, HD और 4K क्वालिटी की live streaming, के साथ - साथ मूवीज, टीवी शो, टेनिस, फुटबॉल देखने को मिलता है । तो आप सोच सकते है जिओ सिनेमा कितना बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं । 

Jio Cinema Par Free IPL Kaise Dekhe

यदि आप आईपीएल 2023 के सभी मैच फ्री में देखना चाहते है तो आपके जानकारी के लिए बता दूं । आईपीएल 2023 का सभी मैच हॉटस्टार पर नहीं आएगा । इस बार आप Jio Cinema के ऐप पर लाइव क्रिकेट मैच देख सकते है । 

जिओ सिनेमा सिर्फ जिओ यूजर्स के लिए है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ता है । Jio Cinema आपको और आपके परिवार को मुक्त में आईपीएल देखने देखना का मोका दे रही हैं । 

जिओ सिनेमा पर आईपीएल कैसे देखें?

  • Jio Cinema पर फ्री आईपीएल देखने के लिए सबसे पहले आपको आपने फोन में Jio Cinema application को install करना होगा । ( डाऊनलोड jio cinema app )
  • इसके बाद आपने जिओ सिम से login करना पड़ेगा । 
  • अब आप जिओ सिनेमा ऐप ओपन करें और जो लाइव क्रिकेट चल रहा उस पर क्लिक करें। 
  • Jio Cinema पर आप सिर्फ आईपीएल मैच देख सकते हैं । 

(Note) जिओ सिनेमा पर फ्री आईपीएल देखने के लिए आपके जिओ सिम पर recharge plan एक्टिवेट होने चाहिए । चाहे वो छोटा हो या बड़ा लेकिन एक प्लान आपके सिम पर होना जरूरी है तभी आप फ्री आईपीएल देख सकते है । 

Live free match online today 

दोस्तों अगर आप आज का मैच लाइव देखना की सोच रहे हैं तो आप Hotstar पर देख सकते है । लेकिन यदि आप आज का आईपीएल देखना देखना चाहते है तो आप जिओ सिनेमा पर फ्री में देख सकते है । 

लाइव क्रिकेट देखने के लिए कोनसा ऐप हैं? 

वैसे तो लाइव क्रिकेट मैच देखने का कई सारे ऐप है लेकिन हमे जो अच्छा लगा वो jio cinema और hotstar app हैं अगर आपके पास जिओ का सिम है तो आप बिल्कुल फ्री में आईपीएल देख सकते है जिओ सिनेमा ऐप पर । 

मोबाइल में लाइव मैच कैसे देख सकते हैं? 

Mobile पर लाइव मैच देखने के सबसे बढ़िया जिओ सिनेमा ऐप है जिसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं जिओ सिनेमा पर आप फ्री में मैच देख सकते है । 

जिओ में आईपीएल लाइव कैसे देखें? 

अगर आप जिओ यूजर्स है तो आपके लिए जिओ सिनेमा ऐप सबसे अच्छा ऑप्शन है फ्री आईपीएल देखने का । जिओ सिनेमा पर लाइव मैच देखने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में जिओ सिनेमा ऐप को download करना होगा उसके बाद जो मैच लाइव चल रहा है उस पर क्लिक करेंगे । आपका मैच लाइव चलने लगेगा । 

निष्कर्ष 

इस आर्टिकल से आपने क्या सीखा jio cinema par free me ipl kaise dekhe अगर आपको बिना पैसे खर्च यानिकि बिना सब्सक्रिप्शन के आईपीएल मैच का आनंद लेना है तो आपके लिए जिओ सिनेमा सबसे अच्छा ऑप्शन है । 

No comments:
Write comment