Saturday, September 16, 2023

लाइव क्रिकेट देखने वाला एप्स | live cricket dekhne wala apps : लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें

By:   Last Updated: in: ,

Live Cricket Match Dekhne Wala Apps: दोस्तों, जैसा की आप सब जानते ही होंगे IPL का सीजन अब कुछ ही दिनों में शुरुआत होने जा रहा है । अगर आप भी लाइव क्रिकेट मैच देखना पसंद करते हैं लेकिन आपको ये नहीं पता लाइव क्रिकेट देखने वाला एप्स कौन सा है तो आप हमारे साथ बने रहे आज में आपको लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं । 

live cricket dekhne wala apps

live cricket dekhne wala apps की अगर हम बात करे तो Disney+ hotstar सबसे आगे आते हैं लेकिन इसके लिए हमे subscription लेना पड़ता हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जिसके पास इतना पैसा नहीं होता है जिसके कारण वो Disney+ hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पता हैं । इन सभी दोस्तों के लिए आज में लाइव क्रिकेट मैच देखने का सबसे सस्ता प्लान ले कर आए हुए हैं । जिसमें आप लोग बहुत कम पैसे खर्च करके लाइव क्रिकेट मैच का भरपूर आनंद लें सकते हैं । 

लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें 

लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए आपको किसी न किसी ऐप की जरूरत पड़ेगा और आज के समय में बहुत सारे फेक ऐप मौजूद है जो दावा करती है की लाइव क्रिकेट मैच आप इस ऐप पर देख सकते है । लेकिन जब मैच लाइव होता है तो उस वक्त हमे सिर्फ एड्स दिखाया जाता है । लेकिन आज में जिस ऐप की बात करने जा रहा हूं ये फ्री तो नहीं है लेकिन अगर आपके पास जिओ का सिम है तो आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं । 

live cricket dekhne wala apps

लाइव क्रिकेट दिखने वाला कई सारे ऐप्स है जो Live streaming करते हैं लेकिन कुछ ऐप ऐसे भी है जो सही समय पर हमें धोखा देती हैं। अगर आप रियल में Live Cricket Dekhne wala Apps की तलाश कर रहे है तो Jio Cinema आपके लिए सबसे बेस्ट हैं । 

Jio Cinema free live Cricket match 

अगर आपके पास जिओ का सिम है तो आप फ्री में लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हैं । इसके लिए आपके जिओ सिम पर एक छोटा recharge प्लान एक्टिवेट होना चाहिए । 

Jio Cinema मुकेश द्वारा बनाया गया एक इंडियन एप्स हैं जो आज के समय में बहुत ज्यादा पॉपुलर है जिसमें आप Tata wpl Match , TATA IPL , 100 करोड़ CLUB , Top action movie, इत्यादि. फ्री में देख सकते हैं । 

Jio Cinema download कैसे करें? 

Jio Cinema App को डाउनलोड करना बहुत आसान है ये ऐप आपको Google pay store पर मिल जाएगा । जहां से आप आसानी से आपने फोन में install कर सकते है । 

Jio Cinema app में Live Cricket मैच कैसे देखें? 

  • सबसे पहले प्ले स्टोर से Jio Cinema App को अपने फोन में install करें। 
  • अब आप more पर क्लिक करके login पर क्लिक कीजिए। 

  • अब आपको अपना जिओ का नंबर टाइप कीजिए और continue पर क्लिक करें । 

  • अब आपके मोबाइल पर एक ओटीपी आएगा जो ऑटोमेटिक ले लिया जाएगा । 
  • Jio Cinema App login करने के बाद कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस आपके सामने आएगा 

  • अब यहां पर जितने भी Live Cricket Match चालू होंगे आपको यहां पर दिख जाएगा। जिस पर क्लिक करके फ्री में सभी लाइव मैच देख सकते है । 

Jio TV par live cricket Kaise dekhe 

जिओ का एक ऐप है जिसका नाम जिओ टीवी है इसमें भी आप IPl , T20 , वर्ल्ड कप , इसके साथ - साथ अन्य टीवी चैनल इस ऐप पर देखने को मिलता है लेकिन हमें लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें इसके बारे में सिर्फ जानना है तो आइए जानते है । 

  1. सबसे पहले गुगल प्ले स्टोर से Jio TV App आपने फोन में download कर लीजिए । 
  2. Install होने के बाद ओपन करे और Next करे और सभी परमिशन को allow कर दीजिए । 
  3. अब आपका जिओ नंबर डायल कर send OTP पर क्लिक करें। 
  4. अब आपके नंबर पर एक ओटीपी आएगा जो आपको यहां पर डायल करें । 

अब आपके मोबाइल स्क्रीन पर जितने भी live cricket match चल रहा है सब आपके समाने दिख जाएगा । 

Disney+ hotstar par live cricket match kaise dekhe 

मित्रों अगर आप Disney+hotstar का subscription लेने में सक्षम हैं तो आपके लिए डिज्नी+ हॉटस्टार सबसे बेस्ट है । क्योंकि यहां पर high quality Live Cricket Match देख सकते है वो भी बिना किसी रुकावट के । 

Disney+hotstar आज से नहीं बल्कि जब से IPL का शुरुआत हुआ है तब से लेकर आज तक Disney+hotstar पर लाइव क्रिकेट मैच देखने ऑप्शन देता है । और Disney+hotstar को आप Google pay store से download कर सकते हैं । 

Disney+hotstar पर लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए सबसे पहले आपको इसका subscription लेने होगा उसके बाद उसी Number से login करने के बाद आसानी से लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हैं । 

लाइव क्रिकेट देखने वाला एप्स आपको कैसा लगा हमे comment box में जरूर बताएं। और हो सके तो इस पोस्ट को आपने दोस्तो के साथ शेयर भी करे । ताकि live cricket dekhne wala apps के बारे में जान सके । 

No comments:
Write comment