Friday, February 9, 2024

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit”

By:   Last Updated: in: ,

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit” हेलो नमस्कार है आप सभी को हमारे इस ब्लॉग में आज में आपको बताने जा रहे है Notification Mein Apna Photo Kaise Lagaen “Veestrit” के माध्यम से अगर आपको ये नहीं पता है की notification बार में अपना फोटो कैसे लगाए तो आप इस आर्टिकल के साथ बने रहे । क्योंकि आज में जिस ऐप के बारे में आपको बताने जा रहे जिसकी हेल्प से किसी भी मोबाइल के Notification में अपना या किसी और का फोटो लगा सकते हैं। इससे आपका मोबाइल खूबसूरत तो दिखेगा और आपका दोस्त भी सोचेगा आपने ऐसा कैसे किया । 


नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit”

मित्रों आपके जानकारी के लिए बताना चाहूंगा veestrit एक वेबसाइट है जहां पर tech, App Review, और टेक्निकल नॉलेज शेयर किया जाता है । यह वेबसाइट जो चीज शेयर किया जाता है वो रियल होता है इसके चलते लोग नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit” सर्च किया करते है । 

अगर आप भी जनाना चाहते है नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “Veestrit” तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं क्योंकि आज में आपके सबसे बेस्ट नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाने वाला ऐप लेकर आए है तो चलिए बिना समय गंवाए अपना टॉपिक की ओर आते है । 

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “Veestrit” 

यदि आप आपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाना चाहता है तो इसके लिए आपको एक ऐप की जरूरत होगा जिसका नाम One shade ऐप है यह App internet पर बहुत छाया हुआ हैं जिसके चलते है लोगों इस ऐप खूब पसंद किया जा रहा है । अगर आप भी भी इस ऐप के बारे में नहीं जानते है तो में आपको बता देता हूं । 

One shade क्या हैं 

One shade यह एक प्रकार की ऐप है जो Android के सभी फोन में install किया जा सकते हैं इस ऐप काम सिर्फ नोटिफिकेशन बार में फोटो लगता होता है मेरा कहने का मतलब One shade App की मदद से किसी भी फोटो को आपने फोन के notification में लगा सकते हैं । यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर देखने को मिल जाता है जहां से आप download कर सकते है । 

Notification Mein Apna Photo Kaise Lagaen “Veestrit”

नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाने से पहले One shade App आपने मोबाइल में download करना होगा डाउनलोड लिंक आपको नीचे मिल जाएगा या फिर Play Store से इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है । और ध्यान रहे इसी तरह की और भी ऐप है उस ऐप को डाउनलोड नहीं करना है नहीं तो वर्क नहीं करेगा ।

       One shade App download Link  

  • जब आप इस ऐप को अपने मोबाइल डाउनलोड कर लेते है तो कुछ इस प्रकार दिखेगा । The following permissions are required to run the app: इन सभी ऑप्शन को ON कर देना है । 

  • अब आप इस ऑप्शन पर क्लिक करके installed App पर जा कर setting को ऑन करें और फिर 🔙 चले आएं । 

  • अब आपके समाने कुछ इस प्रकार का इंटरफेस दिखेगा आपको Custom background image पर क्लिक करना है और जो Images लगाना चाहते है उसे select करे। इतना करने के बाद आपके notification में आपका फोटो दिख जाएगा ।

charging screen veestrit

दोस्तों आपने charging App तो बहुत देखा होगा लेकिन आज में आपको ऐसे चार्जिंग ऐप की बात करने जा रहे है जब भी आप मोबाइल पर चार्ज लगाएंगे तो आपका फोटो दिखेगा वो Animation के साथ तो आइए जानते है वो कौन सा ऐप है । 

  1. सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाएं battery Charging photo App download करें। 
  2. अब आप Create Image पर क्लिक करके अपना कोई सा फोटो चयन करें। 
  3. अब आपसे कुछ Perrmission Allow करने को बोलेगा उसे Allow करे। 
  4. अब अपना फोटो का size Crop और Resize कर ले ।
  5. अब आपके सामने Customizations करने का बहुत सा ऑप्शन नजर आएगा जिसकी हेल्प से आप अपना फोटो को और भी सुंदर बना सकते है करना चाहे तो कर सकते है या फिर ऐसे ही रहने दे । 

इतना करने के बाद आप जब भी अपना मोबाइल चार्ज पर लगाएंगे तो आप दिखेगा जो बहुत सुंदर दिखेगा । इस तरह से आप किसी भी मोबाइल में charging करते समय अपना फोटो लगा सकते है । 

निष्कर्ष : नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit” 

इस तरह से आप अपना फोन के नोटिफिकेशन में खुद का फोटो लगा कर अगर आपको हमारा द्वारा दिए गए जानकारियां पसंद आता है तो आपने दोस्तों के शेयर करना ना भूले । 

कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड 

Tags : 

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit”

veestrit. com

veestrit template

veestrit .com

veestrit app

charging screen veestrit 


No comments:
Write comment