Thursday, February 1, 2024

kapda hatane wala app | फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड

By:   Last Updated: in: ,

नमस्कार दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में kapda hatane wala app के बारे में जानेंगे यदि आप किसी भी फोटो से कड़पा हटाने की सोच रहे हैं या इसके बारे में जानना चाहते है की क्या सच में फोटो से कपड़ा हटाया जा सकता है तो आप बिल्कुल सही आर्टिकल पर क्लिक किए हुए हैं । क्योंकि इस साइट पर जो भी जानकारी शेयर किया जाता है वो 100% रियल होती हैं । तो चलिए जानते है आखिर में लड़की की फोटो से कपड़ा कैसे हटाया जाता है । 

Kapda hatane wala app

क्या kapda hatane wala app रियल होती हैं 

मित्रों में आपके जानकारी के लिए बताना चाहूंगा। की kapda hatane wala app जितने भी है सब फेक है आप इन ऐप के जरिए से किसी फोटो का कपड़ा नहीं हटा सकते हैं । ये ऐप सिर्फ मनोरंजन यानी frank के लिए बनाया गया हैं अगर आप किसी दोस्त मजाक मस्ती करना चाहते है ये ऐप आपके लिए बेस्ट हैं । 

लेकीन यदि आप सच मान कर kapda hatane wala app download करते है और आप सोचते है की फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं तो आप गलत हैं क्योंकि आज तक ऐसा एक भी ऐप नहीं निकला है जिससे आप फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं लेकिन कुछ ऐप है जिससे आप कुछ हद तक photo se kapda Remove कर सकतें हैं । लेकीन आप जो सोच रहे है फोटो से कपड़ा हटा कर अंदर की पार्ट देख सकते है तो ऐसा नहीं कर सकते है बस आप ऊपर की साइट का कपड़ा हटा सकते है कपड़ा के आर पार नहीं देख सकते है तो आइए सुरु करते है । 

kapda hatane wala app | फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड

दोस्तों हमने आपको पहले ही बता दिया है फोटो से कपड़ा नहीं हटा सकते हैं लेकिन अगर आप जानना चाहते है kapda hatane wala App के बारे में तो में आपको कुछ ऐप का नाम बता देता हूं जिससे आप ऊपर की साइट का कपड़ा हटा सकते हैं । 

1.Girl Cloth Remover ( कपड़ा हटाने वाला ऐप ) 

अगर आप किसी दोस्त से फ्रैंक करना चाहते है तो ये ऐप आपके लिए important हैं इस ऐप की हेल्प से आप किसी भी फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं । ध्यान रहे आप किसी भी लड़की की पूरी तरह से कपड़ा को नहीं हटा सकते है बस आपने दोस्तो के साथ मनोरंजन के इस्तेमाल कर सकते है । इसमें आप लड़कियों की पैंटी ,और ब्रा को हटा सकते हैं।  


इस ऐप का इस्तेमाल करना बहुत आसान है ऐप डाउनलोड करने के बाद जब आप ओपन करेंगे तो आपको फोटो चयन करने को बोला जाएगा उसके बाद जिस जगह का कपड़ा हटाना है वहां पर Scratch करना होता है ध्यान रहे आप जिस लड़की का कपड़ा हटना चा रहे है उसके शरीर में ज्यादा कपड़ा नहीं होना चाहिए बस पैंटी , ब्रा होना चाहिए तभी आप हटा सकते हैं।

2.Body Scanner Prank ( kapda hatane wala app ) 

इस ऐप का नाम से ही पता चल जाता है की ये आपके लिए क्या कर सकते है Body Scanner App से आप लड़कियों की कपड़ा हटाने के लिए यूज कर सकते है। अगर आप अपनी GF की कपड़ा हटाना चाहते है तो ये ऐप आपके लिए बेहतरीन हैं क्योंकि इस ऐप का इस्तेमाल हम कुछ किया हूं । 


इस ऐप से किसी भी फोटो की कपड़ा हटाने के लिए आप उस इमेज को select करे उसके बाद जिस जगह का कपड़ा हटना है Scratch करने के बाद कपड़ा remove हो जाएगा । ध्यान रहे इस ऐप का इस्तेमाल आप अपने ही फोटो यानी की दोस्त या GF पर करें अगर आप किसी दूसरे लड़की की कपड़ा हटाते है तो आपके ऊपर करवाई हो सकती हैं । इस लिए खुद का फोटो पर kapda hatane wala App का इस्तेमाल करें । 

3.Full Audery Body Scanner

अगर आप किसी लड़की या लड़का का फोटो से कपड़ा उतारने की सोच रहे है तो ये आपके लिए सबसे बढ़िया हैं । इसमें आप किसी का भी कपड़ा आसानी से हटा सकते है इस ऐप का download link नीचे दिया गया हैं । या फिर प्ले स्टोर पर जाकर सर्च करके download कर सकते हैं । 


(Note ) दोस्तों यहां पर हमने जितने भी ऐप के बारे में बताया है सब आपको Google pay store पर मिल जाएगा सब आपको नाम लिख सर्च करना है और फिर डाउनलोड कर लेना है उसके बाद किसी भी फोटो का कपड़ा हटा सकते हैं । 

वैसे तो और भी kapda hatane wala App हैं लेकिन हमने आपको पहले बता दिया है ये ऐप सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया है इससे आप कपड़ा नहीं हटा सकते हैं इस लिए में और ऐप के बारे में आपको नहीं बताया हैं । आप चाहे तो Google पर सर्च करके और भी ऐप का नाम पता कर सकते है या फिर प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं । 

Conclusion

दोस्तों आज के इस पोस्ट में आपने सीखा kapda hatane wala App के बारे में आशा करता हूं ये पोस्ट आपको पसंद जरुर आया होगा तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूलें । और अगर आपका कोई सावल है तो आप हमे कॉमेंट में लिख कर जरूर बताएं ताकि में इसी तरह से पोस्ट आपको देता रहूं । 

No comments:
Write comment