Friday, May 3, 2024

techfelts | techfelts app

By:   Last Updated:

दोस्तों आज में आपके लिए एक ऐसी साइट से अवगत कराना चाहते है जिसका नाम techfelts इस वेसबाइट की मदद से delete photo , video, files को चुटकियों में वापस ला सकते हैं . इसके अलावा इस वेबसाइट पर आपको Free calls , whatsapp tricks, techfelts app की जानकारी दी गई है . 


दोस्तों आज के मौजूदा दौर में हर किसी के पास Android phone होता ही हैं और जब हमारे फोन की Memory Storage full हो जाता हैं तो हम आपने फोन से कुछ चीजे delete कर देते है जिससे हमारा फोन की स्टोरेज बढ़ जाता हैं लेकिन कई बार गलती से कुछ ऐसे फाइल्स डिलीट कर देते है जो हमारे लिए important होता हैं .

उसके बाद हम गूगल सर्च करने लगते है techfelts photo recovery app Download लेकिन में आपके जानकारी के बता दूं techfelts वेबसाइट से delete डाटा वापस नहीं कर सकते है उसके दोबारा लिखे गए एयरटेल से आप delete photo या वीडियो को वापस कर सकते हैं . 

techfelts क्या हैं ? 

techfelts एक वेबसाइट हैं इस वेसबाइट पर जो जानकारी शेयर किया जाता है वो 100% रियल होता हैं इसके चलते लोग गूगल पर techfelts लिख कर सर्च करता हैं . तो आइए अब जानते हैं इस वेबसाइट की मदद से डिलीट फोटो को वापस कैसे ला सकते हैं . 

Techfelts photo recovery app Download

दोस्तों हमने आपको पहले ही बता रखा है की Tech felts का कोई ऐप नहीं हैं इसका सिर्फ वेबसाइट है जो delete photo को revovery करने का तरीका शेयर करता है . यदि आपका मोबाइल से कोई फोटो डिलीट हो गया है और आप उसे वापस लाना चाहते है तो आप इस वेनसाइट का हेल्प ले सकते है . 

(Note) डिलीट फोटो को रिकवर करने के लिए सबसे पहले Tech felts के वेबसाइट पर जाना होगा इसका लिंक नीचे की साइट दिया गया है ( Tech felts delete photo Recovery) इनमें दिए जानकारी english में लिखा गया हैं अगर आपको हिंदी में चाहिए तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें .

Delete photo video ko recover kaise Kare 

आपने फोन से डिलीट हुआ फोटो वापस लाने का तरीका बहुत सिम्पल है लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है की डिलीट किया गया फ़ोटो 30 दिन से कम का होना चाहिए . मेरे कहने का मतलब आपने जो फोटो डिलीट किया है वो एक महीने से ऊपर नहीं होना चाहिए अगर आपका डिलीट हुआ फोटो 30 दिन से ऊपर हो गया है तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें . 


  • सबसे पहले आपने फोन के Gallery में जाएं और 3 डॉट पर क्लिक करें . 

  • अब आपके समाने Recycle bin का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें. 

  • फिर आपके फोन जो फोटो डिलीट किया गया है वो फोटो दिख जाएगा आप जिस भी फोटो वापस लाना चाहते है उस 2 सेकंड प्रेस करके रखें उसके बाद Restore पर क्लिक करें . 

इतना करने के बाद डिलीट हुआ फोटो आपके गैलरी में वापस चले आयेंगे. इस तरह से आप बिना किसी ऐप की हेल्प से आसानी से डिलीट फोटो वापस ला सकते हैं . 

तो दोस्तों अब आप समझ गए होंगे डिलीट फोटो वापस कैसे करे और इसके साथ- साथ techfelts वेबसाइट की हेल्प से डिलीट हुआ फोटो वापस कैसे ला सकते है हम आशा करता हु यह जानकारी आपको पसंद आएं होंगे तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करें.

No comments:
Write comment