Friday, May 3, 2024

sms bomber online | call bomber online miss call bomber online

By:   Last Updated: in: ,

मित्रों अगर आप किसी को call bomber online करना चाहते है या sms bomber online करना चाहते है और आपको ये नहीं पता sms and call bomber क्या है या कैसे किया जाता है तो आप बिल्कुल सही टाइम पर और सही जगह पर आए हुए हैं आज में आपको miss call bomber online कैसे किया जाता है इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हुं । 

Call bomber online

Call bomber की सहायता से आप किसी को परेशान कर सकते हैं अगर आपके साथ कोई गलत कर रहा है या फिर आपके मोबाइल बार - बार कॉल करके परेशान करता है तो आप sms bomber online की मदद से आप उसे दिक्कत कर सकते हैं । 

call bomber online एक ऐसा सुविधा है जिसकी मदद से आप किसी के फोन में आप एक साथ कई सारे massage and fake Call कर सकते हैं। अगर आपको किसी से दुश्मनी है तो ये ट्रिक आपके लिए बहुत काम का हैं । 

इंटरनेट पर call sms bomber apk एक नहीं हजारों वेबसाइट और ऐप मौजूद है लेकिन इसमें से कुछ call sms bomber काम नहीं करता है । परंतु आज मैं जो miss call bomber online के बारे में बताने जा रहा हूं वो 100% काम करता हैं । 

ये भी पढ़े ! 

sms bomber online

अगर आप किसी को sms bomber के जरिए Prank करना चाहते है तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा बस आपको उसका मोबाइल नंबर याद होना चाहिए। 

  • सबसे पहले आपको Google पर जाना है और सर्च करना है sms bomber online 
  • अब आप Best Online Sms Bomber Tool 2023 पर जाएं । 

  • फिर OPEN SMS BOMBER पर क्लिक करें ।

     
  • अब आप जिस फ्रेंड के साथ sms bomber करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप कीजिए Count SMS: में आप एक साथ कितना massage send करना चाहते है । Choose Bomb Speed: उसके मोबाइल पर जो आप sms bomber करना चाहते है उसकी speed क्या रहेगा select करने के बाद start पर क्लिक करेंगे । 

अब कुछ देर में उसके फोन पर sms bomber होना शुरू हो जाएगा अगर आप इसे बंद करना चाहते है तो आप stop पर क्लिक करेंगे आपका sms bomber बंद हो जायेगा । 


call bomber online 

यदि आप किसी को call bomber करना चाहते है तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा बस आपको निचे दिए गए स्टेप को फॉलो करना होगा । 

  1. सबसे पहले गूगल पर टाइप करे ( call bomber online

  2. उसके बाद पहला लिंक पर क्लिक करें Call Bomber - Best Call Bomber Online 2023 

  3. अब आप उस फ्रेंड का मोबाइल नंबर टाइप कीजिए जिसको आप call bomber करना चाहते हैं । उसके बाद I Agree टिक मार्क करे और फिर send Now पर । 
  4. अब आपके समाने 10 सेकंड का टाइमर चलेगा उसके बाद Call+Sms Bomber दोनों एक साथ होने लगेगा । अगर आप इसे बंद करना चाहते है और stop पर क्लिक करेंगे।

इस तरह से आप किसी के साथ sms bomber online और call bomber online कर सकते हैं ।

( Note) Call bomber और sms bomber हम आपको सिर्फ जानकारी के लिए बताया है । हम इस बात को कभी भी बढ़ावा नहीं देते हैं । की आप बिना मतलब के किसी को Call bomber से फ्रैंक करें . और अगर आप बेमतलब के किसी को परेशान करते हैं तो आपके ऊपर कार्रवाई हो सकती हैं इसकी जिम्मेवार में नहीं रहूंगा । 

WhatsApp Call Bomber online

यदि आप किसी के व्हाट्सएप पर Call Bomber करना चाहते है तो इसके लिए आपको Whatsapp Bomber 2023 | Unlimited Calls & Messages website पर जाना होगा । 

  • सबसे पहले WhatsApp Call Bomber online सर्च करे और पहला लिंक पर क्लिक करें। 

  • अब आप whatsapp number टाइप करे और start पर क्लिक करेंगे। उसके बाद आपके whatsapp number पर कॉल बॉम्बर होना स्टार्ट हो जायेगा । 

Conclusion 

 हमनें आपको जितने भी साइट बताया है कुछ से यूज किया तो दोस्तों sms bomber online | call bomber online miss call bomber online जान कर आपको कैसा लगा आप हमे comment box में बताएं । 

Tag: sms bomber online, call bomber online miss call bomber online , Call and Sms Bomber , call sms bomber apk , sms bomber call , WhatsApp Sms Bomber 


call bomber online

miss call bomber online

call bomber online from unknown number

call bomber online website

whatsapp call bomber online

call bomber online 2022

call bomber online 20203

unlimited call bomber

fake call bomber online

call bomber online 2021

sms call bomber online

5 comments:
Write comment