Friday, May 3, 2024

मनपसंद मोबाइल नंबर कैसे ले | 9999999999 mobile no Price

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों अगर आप जानना चाहते है 9999999999 mobile no Price क्या है तो में आपके जानकारी के लिए बता दूं ऐसा मोबाइल नंबर आप नहीं ले सकते है । लेकिन आप इसी तरह की VIP number ले सकते है आज में आपको अपना मनपसंद मोबाइल नंबर कैसे ले इसके बारे में बताने वाला हूं। 

9999999999 mobile no Price 

कई लोगो को बड़ा क्रेज होता है की उनके पास वीआईपी नंबर हो , हालंकि Vip number मिलना इतना आसान भी नहीं है । कई लोग हजारों रुपए तक खर्च करने को तैयार हो जाते है वीआईपी मोबाइल नंबर लेने लिए ताकि उन्हें वीआईपी नंबर यानि की उनका पसंदीदा नंबर मिल सके । अगर आपको भी 9999 या 0000 जैसे वीआईपी नंबर लेने का मन है तो आपके पास अभी अच्छा मौका है । 


इंडियन टेलीकॉम इंडस्ट्री में जिओ एक बड़ा नाम बन चुका है अगर आप भी jio ka vip Number लेना चाहते है तो उसका एक बेहद ही आसान तरीका है आइए जानते हैं वीआईपी नंबर कैसे ले इसके बारे में पूरी जानकारी।

मनपसंद मोबाइल नंबर कैसे ले

अपना पसंद का वीआईपी नंबर लेने के लिए बहुत से तरीके है लेकिन अगर आप जिओ का सिम कार्ड यूज कर रहे है और आप jio VIP number की तलाश कर रहे है तो आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें । 

jio vip number

यदि आप जिओ सिम का वीआईपी नंबर लेना है तो आपको jio.com या My Jio App पर दिए गए प्रोसेस को फॉलो करना है । जिओ पोर्टल पर कई सारे jio vip number list में है आप इसमें से अपना पसंद का नंबर चिन्ह सकते है । 

  1.  अपना पसंद का वीआईपी नंबर लेने के लिए सबसे पहले गूगल पर जाएं और फिर www.jio.com selfcare choice number लिख कर सर्च करे या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । Vip number List 
  2. फिर Let's book now पर क्लिक करेंगे। 

  3. आपके पास अभी जो भी जिओ का नंबर है उसे टाइप करे और फिर Generate OTP पर क्लिक करें । अब आपके मोबाइल पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा ओटीपी डालने के बाद verify पर क्लिक करें ।

  4. Enter your preferred number की जगह आप 4 - 5 digit का नंबर टाइप करे जो आपको पसंद है । उसके बाद Show available numbers पर क्लिक करेंगे। 

  5. अब जो भी वीआईपी नंबर available होंगे वो आपके समाने दिखाई देगा इनमें से जो भी आपको पसंद आता है उस पर क्लिक करें उसके बाद proceed पर क्लिक करेंगे। 

  6. अपना पसंद का नंबर लेने के लिए आपको 499 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा इसके लिए Pay now पर क्लिक करें । 

  7. अब आप payment method पर चले आएंगे आप Google pay , Phone pe , Paytm, debit card के जरिए से payment कर सकते हैं । 

जब आपका payment successful हो जाता हैं तो 15 दिन के अंदर में आपके घर पर सिम कार्ड डिलीवरी कर दिया जाता है । 

(Note) ध्यान रहे login करने समय जिस भी नंबर को आप डायल रहे है उसी नंबर के Address पर आपका सिम delivery होगा । 

Airtel fancy numbers 9999999999

हमने आपको पहले ही बता दिया है की आप 9999999999 दस अंको का मोबाइल नंबर नहीं ले सकते है इसके बदले आप किसी भी नंबर को ले स्लेट है अगर आप एयरटेल का वीआईपी नंबर लेना चाहते है तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें। 

एयरटेल वीआईपी नंबर लेना का process हमने आपको पहले बता रखा है अगर आप एयरटेल वीआईपी नंबर लेना चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 

इस पोस्ट में हमने आपको बताया की अपना मनपसंद मोबाइल नंबर कैसे ले और 9999999999 mobile no Price क्या है और क्या हम इस तरह का नंबर ले सकते है उम्मीद करता हु । वीआईपी नंबर से जुडी हर जानकारी आपको समझ या गया होगा ।

9000000000 mobile no.

9999999999 mobile no price

Airtel fancy numbers 9999999999

786786786 Mobile number

jio vip number free

jio vip number list

jio vip number price


No comments:
Write comment