Friday, May 3, 2024

free sms kaise bheje - बिना नंबर के मैसेज कैसे भेजें

By:   Last Updated: in: ,

आज के दौर में किसी को sms भेजने के लिए सिम का कार्ड यूज़ किया जाता है लेकिन क्या आपको पता है Free Sms kaise Bheje या बिना नंबर के मैसेज कैसे भेजें अगर आपको नहीं पता तो चाहिए आइए हम बता देते हैं । 


आज में जो तरीका आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ जिसकी मदद से how to send free sms in hindi, unknown number se message kaise bheje, फेक मेसेज कैसे करें सो बताने वाला हूँ । 


अगर देखा जाये तो jio नहीं आया था तब लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए sms भेजा करते थे क्योंकि उस टाइम न तो calling Free हुआ करता था और ना ही internet तो उस जमाने में हम अक्सर sms के जरिए ज्यादा बात करते हैं । लेकिन अब एक ही recharge plan में internet , calling , Sms सब कुछ फ्री दिया जा रहा है । जबकि कुछ लोगों के पास अभी भी इतना पैसा नहीं हो पाते है और वह चाहते है । अगर कोई ऐसा ट्रिक मिल जाये जिससे Free Sms भेज सकें । 

ओर कुछ लोगों यह कहना है कि कई बार हमें बिना नंबर का sms आते है हम भी बिना नंबर के मैसेज कैसे भेजें जानना चाहते है अगर आप भी ऐसा ही message किसी को सेंड करना चाहते ओर आपका nunber ओर नाम का पता ना चल पाए तो आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें । 

internet se free sms kaise bheje - बिना नंबर के मैसेज कैसे भेजें

1.way2sms se free sms kaise bheje

फ्री sms भेजने का यह सबसे बढ़िया वेबसाइट है इसकी सहायता से आप दुनिया के किसी के फोन में फ्री sms सेंड कर है और आपका नंबर और नाम कुछ नहीं जाएगा । आप चाहे तो way2sms की app google play store पर जा कर डाऊनलोड कर सकतें है । 

  1. सबसे पहले way2sms app को डाऊनलोड करें । 
  2. अब आपको इस account बनाना पड़ेगा इसके लिए registered पर क्लिक करें । 

  3. अब आपको कुछ information भरना है जैसे कि :- naam , mobile no. , Email address , male & Female , date of birth , उसके बाद I agree पर टिक करके registered पर क्लिक करें । आपका account बन जायेगा । 

  4. अब आप जिस भी व्यक्ति को fake message करना चाहते है उसका नंबर डायल कर नीचे message type करें ओर फिर सेंड sms पर क्लिक करें आपका sms उसके पास चला जायेगा । 

(Note ) way2sms से आप दिन में अधिकतम तीन बार फ्री sms कर सकते है अगर इससे ऊपर का sms सेंड करने के लिए आपको इसकी प्लान लेना पड़ेगा । उसके बाद आप unlimited sms send कर पाएंगे । 

globfone.com se free sms kaise kare

अगर आपने दोस्तों या किसी फैमली को message भेज कर परेशान करना चाहते है तो यह वेबसाइट आपके लिए बिल्कुल सही है 

यह वेबसाइट सिर्फ लोगो को परेशान करने वाली साइट है इसमे आप खुद से massage सेंड नहीं कर सकते है बल्कि आप किसी का नंबर डायल कर 100 sms एक साथ सेंड कर सकते हैं । 

  • इस वेबसाइट पर जाने के बाद free text online पर क्लिक करना होता है 

  • अब आपको खुद एक एक नंबर डालना है उसके बाद Next पर क्लिक करना है । 

  • उसके बाद जिस किसी को message send करना होता है उसका नंबर डायल कर start Bombing पर क्लिक करें आपका sms सेंड होना स्टार्ट हो जाता है । 

Unknown Number से Message कैसे भेजे

अगर आप चाहते है कि किसी को unknown number sms सेंड करें तो आपके लिए way2sms.com वेबसाइट सबसे बेस्ट है इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको registered करना पड़ेगा उसके बाद बिना किसी दिक्कत के आप फ्री में sms सेंड कर सकते हैं । 

way2sms.com वेबसाइट की मदद से आप दिन में 2 बार फ्री sms भेज सकते है अगर आप इसकी पेड वाला प्लान लेते है तो आप unlimited Free sms send कर पाएंगे । 

तो दोस्तों अब आप जान गया होगा free sms kaise bheje - बिना नंबर के मैसेज कैसे भेजें आशा करता हूँ हमनें जो साइट ओर app के बारे में बताया हूँ । आपको जरूर पसंद आया होगा इसी के साथ ये पोस्ट को समाप्त करते हैं । 

No comments:
Write comment