Monday, March 13, 2023

jio sim number check code | Jio number Check USSD Code

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों, अगर आपके पास जिओ का सिम कार्ड है और आपको उसका नंबर याद नहीं है और आप jio sim number check code के बारे में जनाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हुए हैं। आज में आपको Jio number Check USSD Code के बारे में बताने वाला हूं। इस कोड की मदद से अपना जिओ का नंबर क्या है पता कर सकते हैं । 


jio sim number check code की मदद से आप मोबाइल नंबर पता करने के साथ - साथ अंतिम recharge कितना का किया था और मौजूदा समय कितना डाटा बचा है ये सभी चीजें USSD Code की मदद से जान पाएंगे । 

jio sim number check code 

जिओ सिम का मोबाइल नंबर पता करना बहुत आसान है बस आपको Jio number Check करने का USSD Code के बारे में पता होना चाहिए । 

  • अपना जिओ का नंबर पता करने के लिए आपने फोन में डायल करे 1299 और कॉल करें। 
  • अब आपके मोबाइल पर एक sms आएगा जिसमे आपका मोबाइल नंबर लिखा होगा । 

Jio number Check USSD Code

जिओ सिम का नंबर पता करने का अगर आप USSD Code खोज कर रहें है तो में आपको बता देता हूं Jio number Check USSD Code हैं ही नहीं जिओ सिम कार्ड का नंबर पता करने के लिए आपने फोन में डायल करे 1299 और कॉल करने के बाद कॉल ऑटोमेटिक कट जायेगा । उसके बाद आपके मोबाइल पर एक massage आता है जिसमे आपका मोबाइल नंबर के साथ सभी जानकारियां रहती है । 

तो दोस्तों आशा करता हूं की आप अब समझ गए होने की jio sim number check code क्या है और कैसे आपने जिओ सिम का नंबर पता कर सकते है । अगर आपको हमारे दिए गए जानाकारी पसंद आता है तो आपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर करना ना भूलें।

ये भी पढ़ें? 

No comments:
Write comment