Saturday, March 11, 2023

mobile se paise kamane wala app | मोबाइल से पैसे कमाने वाला एप्प

By:   Last Updated: in: , ,

mobile se paise kamane wala app : दोस्तों अगर आप भी मोबाइल से पैसे कमाना चाहते हैं और आपको नहीं पता Mobile से पैसे कमाने वाला एप्प कौनसा हैं तो आप मेरे साथ इस पोस्ट में बने रहें । आज में आपको mobile se paise kamane Wale 20 ऐसे App के बारे में बताने जा रहूं । जिससे आप महीने का 50,000 से 1 लाख रुपए तक की कमाई कर सकते है । 

Mobile se paise kaise kamaye

दोस्तों आज के समय में हर लोग घर बैठे ऑनलाइन मोबाइल के जरिए से पैसे के बारे में सोचते हैं। लेकिन उनको इनके बारे में पता नहीं होता है या फिर mobile se paise kamane wala app सही नहीं मिल पता है । 

mobile se paise kamane wala app 2023

आज के मौजूदा दौर में mobile से पैसे कमाने की बहुत सी ऐप कंपनियां मौजूद है जहां से आप जितना मर्जी उतना पैसे कमा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको बहुत मेहनत करना होगा अब आप सोच रहे होंगे की कितना मेहनत करना होगा । तो में आपको बता देता हूं । यदि आप सच में मोबाइल से पैसे कमाना चाहते है तो आपको हर दिन 3 से 4 घंटा काम करना पड़ेगा । 

Mobile से कितना पैसा कमा सकते हैं ? 

मोबाइल से आप इतना पैसा कमा सकते है कि आप सोच भी नहीं सकते है मेरे कहने का मतलब online से आप जितना पैसा कमा सकते है उतना आप किसी जॉब से नहीं कमा सकते है । अगर में अपनी income की बात करे तो में हर महीने 80 हजार से 1 लाख रुपए तक की कमाई कर लेता हूं । वो भी सिर्फ blogging से तो आप सोच सकते है मोबाइल से आप कितना पैसा कमा सकते हैं । 

हालांकि हमने mobile se paise kamane wala app के बारे में बोला हूं इसके अलावा और भी पैसे कमाने के तरीका जहां से आप पैसे को कमा सकते है । 

Mobile Se Paise Kamane Wala App ( 2023 )

अब आपके मन ये सवाल जरूर उठा रहा होगा की क्या सच में mobile से पैसे कमाया जा सकता हैं और ऐसा होता तो हर कोई आपने phone से पैसे क्यों नहीं काम रहा है। 

₹ 1000 रोज कैसे कमाए app?

अगर आप रोज का 1,000 यानिकि महीने का 30,000 तक की कमाई करना चाहते है तो आपके लिए Winzo ऐप सबसे बेस्ट हैं । Winzo एक गेमिंग ऐप्स है जहां से आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसमें आपको हर तरह की game जैसे की लड्डू , Fantasy Game , MPL App सामिल है । 

WinZo App Rating की बात करे तो 150K+ 4.7 की है जो सबसे खास बनाती है । इसमें टोटल User counts 10 करोड़ से अधिक है , WinZo App में किसी भी प्रकार समस्या आती है तो 24 घंटे Customer support भी हैं । 

WinZo App download कैसे करें 

WinZo App आप Google pay store से डाऊनलोड नहीं कर सकते है क्योंकि पैसे कमाने वाला ऐप गुगल प्ले स्टोर पर publish करने का अनुमति नहीं देती हैं । 

  • WinZo App download करने के लिए www.winzogames.com के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा । 
  • अब आप download Now पर क्लिक करते ही आपके फोन में install हो जायेगा । 

WinZo App से पैसे कैसे कमाए 

WinZo App आपके फोन में install होने के बाद Home page पर आपको बहुत सारे गेम नजर आएगा आप जिस गेम में माहिर है उसे खेल कर पैसे को कमा सकते है । 

Mobile se paise kamane wala best app Upstox

अगर आपके पास कुछ पैसे है तो Upstox आपके लिए सबसे अच्छा है यहां पर आप आपने पैसे को Investment करके अच्छी खासी कमाई कर सकते है । 

और यदि आपके पास पैसे नहीं है तब भी आप Upstox से पैसे कमा सकते है इसके लिए आपको Upstox Refer And Earn Program को ज्वाइन करना होता है और आपने Referal link से Upstox App को आपने दोस्तो के साथ शेयर करने पर आपको 1000 दिए जाते है । जिसे आप कभी भी आपने बैंक खाते में ले सकते है । 

आप जीतने मर्जी उतना Upstox App को आपने दोस्तों या फैमिली के मोबाइल पर डाउनलोड करवा सकते हैं यदि आप 10 लोगो के मोबाइल पर Upstox App install कराते है तो आपको 10,000 रुपए तुरंत मिल जाएगा । Upstox App क्या है इसको कैसे इस्तेमाल करे और इससे पैसे कैसे कमाए अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए विडियो को देखे।



पैसा कमाने वाला ऐप (Meesho ) 

अगर में सबसे ज्यादा पैसा देने वाला ऐप के बारे में बात करें तो Meesho सबसे अच्छा है यह ऐप Reselling की तरह काम करता है । मान लीजिए आपके दोस्त कोई भी सामान online परचेज करता है जैसे की अमेजॉन , फ्लिपकार्ट तो उसके बदले आपको पैसे नहीं मिलता है । लेकिन अगर आप Meesho पर अकाउंट बनाकर किसी भी Product का लिंक आपने मित्रों के साथ शेयर करते है या फिर उसको जो Product आता है और आपके द्वारा खरीदा है तो आपको पैसे मिलता है । 

आज के समय में हर कोई online ही बॉर्डर करता है लेकिन उसको सही जानकारी ना होने के कारण मोबाइल से पैसे कमा नहीं पाते है अगर आप इसमें थोड़ा दिमाग लगा कर काम करते है तो आप घर बैठे मोबाइल से महीने का 50,000 से 1 लाख तक की कमाई आसानी से कर सकते है । 

Meesho ऐप कहां से download करे? 

Meesho ऐप आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा या फिर निचे दिए गए लिंक से भी Meesho को download सकते हैं । 


 

Meesho क्या है और इससे पैसा कैसे कमाए इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए इस विडियो को देखे । 


Rojdhan App se paise kaise kamaye

अगर आप वीडियो देखना पसंद करते है या News पढ़ना पसंद करते है या फिर गेम खेल कर पैसा कमाना चाहते है तो Rojdhan App आपके खास हैं । 

Rojdhan App पहली बार download करने पर आपको ऑफर की तौर पर ₹25 का बोनस देता है । जिसे आप बैंक खाते में ले सकते है यहां पर आपको वीडियो और न्यूज पढ़ने के साथ- साथ Refer करने के भी पैसे देते है । 

Rojdhan App download करने का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 



QR code generator करके पैसे कमाएं? 

Qr code का चलन आज कल बहुत तेजी से बढ़ रहा है अक्सर शॉप , डॉक्यूमेंट और प्रोडक्ट पर QR code देखने को मिलते है । QR code किसी भी टेक्स्ट मैसेज मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी , लिंक , वाईफाई पासवर्ड, का QR code बनाया जा सकता है । 

ऐसे में QR code generator website की मदद से हर महीने काफी अच्छी कमाई कर सकते है । और QR code बनाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करना जरुरी नहीं है । बल्कि एक बार वेबसाइट सेटअप करके उससे लाइफ टाइम तक कमाई कर सकते है । 

QR code generator क्या हैं और इससे पैसा कैसे कमाएं इसके बारे में पूरी विस्तार से जानने के लिए ये वीडियो को देखे 


Best app to earn money without investment 2023 

अगर आप बिना एक पैसे लगाए मोबाइल ऐप से पैसे कमाना चाहते है तो Glowroad App आपके लिए सबसे बेहतरीन है । इससे आप हर महीने 50 हजार रुपए बल्की इसे भी ज्यादा कमा सकते है वो बिना पैसा खर्च किए । 

अगर आप कोई ऑनलाइन शॉप बनाना चाहते है तो आपको लाखो रुपए खर्च करना पड़ता है और काफ़ी सारा ताम झाम करना पड़ेगा । तब जाकर कहीं आपकी शॉप बनेगी । लेकिन अमेजॉन की तरफ से एक ऐसी फैसिलिटी दी जा रही है जिससे आप बिना कोई पैसे लगाए कुछ ही सेकंड में अपनी शॉप बना सकते है । तो आइए दोस्तों amazon की इस फैसिलिटी के जरिए आप हर महीने लाखो रूपए की कमाई कैसे कर सकते है इसका पूरी जानकारी पाने के लिए निचे दिए गए विडियो को ध्यान से देखें । 


Chiller app se paise kaise kamaye

आज में आपको एक ऐसे बेहतरीन एप्स के बारे बताने वाला हूं । जिसमे आप कुछ सिंपल टॉप्स कंप्लीट करके रियल कैश कमा सकते है ऑनलाइन पैसे कमाने के आज कल जितने ऐप आ रहे है उसमे ज्यादातर फेंक होते हैं लेकिन आज में जिस ऐप के बारे में आपको बताने जा रहा हूं वो रियल है । 

Chiller app क्या है और इससे पैसे कैसे कमाने इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए निचे दिए गए विडियो को देख सकते है जिसमे इस ऐप के बारे में पूरी विस्तार से बताया गया हैं । 




तो दोस्तो आप अब आप समझ गए होंगे mobile se paise kamane wala app | मोबाइल से पैसे कमाने वाला एप्प के बारे उम्मीद करता हूं यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें । 

No comments:
Write comment