Monday, March 13, 2023

fake call kaise kare | फेक कॉल कैसे करें

By:   Last Updated: in: , ,

अगर आप भी जानना चाहते है Fake Call kaise kare या Fake Number se call kaise kare तो आप सही जगह पर आए हुए हैं। क्योंकि आज में आपको Fake call karne wala app और वेबसाइट के बारे में आपको बताने वाला हूं । जहां से आप unlimited fake call कर सकते है । 

Fake call kaise kare

अगर आप आपने दोस्तों के साथ prank करना चाहते है तो आप फेक कॉल करके आपने फ्रैंड के साथ मजाक मस्ती कर सकते हैं । फेक कॉल आप दो तरीके से कर सकते है एक Fake call app की मदद से और दूसरा fake call website के जरिए से आज में आपको दोनों मेथड बताने वाला हूं। आपको जो तरीका बेस्ट लगे इस्तेमाल कर सकते है ।

Fake call क्या हैं और इनका प्रयोग कहां करना चाहिए ? 

फेक कॉल का मतलब अपना पर्सनल नंबर छिपाकर किसी को फेक नंबर से कॉल करना । यानिकि आप जब भी किसी को फेक नंबर से कॉल करेंगे तो आपका नंबर उसके पास नहीं जाएगा । बल्कि किसी दूसरा नंबर उसके पास जायेगा ये नंबर कहीं का भी हो सकता है जैसे की अमेरिका , पाकिस्तान , भूटान , ऑस्ट्रेलिया-भारत , नेपाल , और आप जितना बार फेक कॉल की मदद से किसी को कॉल करेंगे आपका नंबर हर बार बदल कर जाएगा। 

फेक कॉल की सबसे बड़ा खासियत यह है कि आप जब भी किसी को कॉल करेंगे । उसके पास कॉल चला जायेगा लेकिन वह व्यक्ति आपके पास कॉल नहीं कर सकता हैं। 

फेक कॉल का प्रयोग आप सिर्फ मनोरंजन के लिए कर सकते हैं लेकिन यदि आप फेक कॉल करके किसी को परेशान करते है या किसी के साथ फ्रॉड करते हैं । तो कानूनी अपराध है और ऐसा करने पर आपको जेल हो सकता हैं। 

fake call kaise kare

फेक कॉल आप दो तरीके से कर सकते है हम पहले पहला तरीका के बारे में जान लेता हूं । उसके बाद में दूसरा तरीका के बारे में जानेंगे । 

पहला तरीका : फेक कॉल कैसे करे 

  • फेक कॉल करने के लिए fake call के official website (Www.globfone.com) पर जाना होगा 
  • सबसे पहले Www.globfone.com पर जाएं ।
  •  अब आप call पर क्लिक कीजिए। 

  • अब आपको कोई सा एक नाम लिखना है उसके बाद next कीजिए। 

  • Select country: आप किस कंट्री से का नंबर से फेक कॉल करना चाहते है । Enter phone number आप किसके पास फेक कॉल करना चाहते है उसका नंबर टाइप कीजिए और call पर क्लिक कीजिए। 

  • कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका कॉल उस व्यक्ति के पास call connect हो जाएगा । 

इस तरह से आप किसी के पास फेक नंबर से कॉल कर सकते है अब में आपको दूसरा फेक कॉल ऐप के बारे में बताता हूं । जहां से भी आप फेक कॉल कर सकते हैं । 

Fake call karne wala apps 

दोस्तों फेक कॉल करने वाला हजारों ऐप हैं लेकिन कुछ ऐप फेक है जो आपका समय बर्बाद करता हैं लेकिन हम जो ऐप के बारे में बताने जा रहा हूं वो 101 % रियल है । हम भी इस ऐप का इस्तेमाल किया हूं इसलिए में आपको बता रहा हूं । 

  • सबसे पहले आपने फोन में play store से Fake call app को install कर लीजिए । 
  • Install होने के बाद Agree पर क्लिक करें उसके बाद सभी ऑप्शन को allow कीजिए। 
  • अब आपके समाने कुछ इस तरह का interface नजर आएगा । आप जिस व्यक्ति के पास फेक नंबर से कॉल करना चा रहे हैं उसका नंबर सबसे ऊपर में डायल करें और कॉल करें। 

  • कॉल पर क्लिक करते ही कुछ ही सेकंड में आपका कॉल उस व्यक्ति के पास चला जायेगा । 

( Note) अगर ये ऐप आपके फोन में काम नहीं करता है या फिर आप किसी दूसरे ऐप का इस्तेमाल करना चाहते है तो में आपको 10 ऐसे fake call app के बारे बताता हूं जहां से आप फेक कॉल कर सकते है । 

Fake call Apps 2023 

  1. Fake call - Frank
  2. Fake call 
  3. AbTalk call - worldwide call
  4. Us Phone number : call & sms 
  5. Call assistant - fake call 
  6. Second - uk & us Phone number
  7. Callapp: caller id & block
  8. 2ndline - us Phone number
  9. Fake call and sms
  10. Fake call : prank friends phone 

ये सभी ऐप आपको Google pay store पर मिल जाएगा जहां से आप फेक कॉल कर सकते हैं । 

मित्रों ये था कुछ फेक कॉल ऐप और वेबसाइट जहां से आप फेक कॉल कर सकते है उम्मीद करता हूं Fake call kaise kare के बारे में आपने जान गया अगर आपको मेरे दिए गए जानकारी अच्छा लगे तो आपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। 

No comments:
Write comment