Saturday, December 2, 2023

1000 रोज कैसे कमाए? | गूगल 1 दिन में ₹ 1000 कैसे कमाए?

By:   Last Updated: in: ,

Roj 1000 Kaise Kamaye: दोस्तों आज के मौजूदा दौर में हर कोई ऑनलाइन घर बैठे पैसे कैसे कमाए के तरीके खोज रहे है अगर आप भी गूगल 1 दिन में ₹ 1000 कैसे कमाए? या ₹ 1000 रोज कैसे कमाए? गूगल पर सर्च कर रह है और आपको एक भी पैसे कमाने के तरीके नहीं मिल रहा है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं . 


में आपको यहां Internet से पैसे कमाने की सबसे सरल और जबरदस्त टिप्स शेयर करने वाला हूं जिसकी हेल्प से आप रोज का 1,000 से 5,000 हजार तक की income कर सकते है और ज्यादा मेहनत भी नहीं करना पड़ेगा . तो आईए जानते हैं ₹ 1000 रोज कैसे कमाए? 

इंटरनेट से पैसा कमाने से पहले में आपको बताना चाहूंगा internet पर आपको बहुत से तरीके मिल जाएंगे जिससे आप पैसे कमा सकते हैं कुछ तरीके ऐसे भी है जो फेक है आपसे काम करवा लेंगे और आपको पैसे नहीं देगा . लेकिन आज में जो आपके साथ मैथड शेयर करने जा रहा हूं जिससे आप रियल में पैसे कमा सकते है अगर आप इन ऐप में थोड़ी भी मेहनत करते हैं तो दिन का 1000 क्या लाखों में कमा सकते है . 

₹ 1000 रोज कैसे कमाए? गूगल 1 दिन में ₹ 1000 कैसे कमाए?

अगर आप सच में ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते है तो आप मेरे दिए गए स्टेप को ध्यान से फॉलो करें अगर आप मेरे बताए गए तरीकों को सही से फॉलो कर लिए तो आपको Internet से पैसे कमाने से कोई नहीं रोक सकता है . 

1.Winzo App से ₹1000 रोज पैसे कैसे कमाए

Winzo एक बहुत बड़ा गेमिंग प्लेटफार्म हैं यहां पर आपको हर प्रकार की Game जैसे की Ludo , snakes & ladder , pool 3D , इत्यादि. और इसका विज्ञापन बड़े - बड़े सेलिब्रिटी , YouTube, Facebook , Instagram, जैसे प्लेटफार्म पर दिया गया है Winzo App की सबसे खाश बात ये इंडिया का ऐप है . 

Winzo App से पैसे कमाने के मुख्य रूप से दो तरीके हैं पहले Game खेल कर पैसे कमा सकते है और लेकिन इसके लिए आपके पास पैसे होना जरूरी है . और दूसरा Refferal and earn इसके लिए ना आपको गेम खेलना और न ही आपको किसी प्रकार के पैसे देना होगा . यदि आप Winzo App से अच्छी कमाई करना चाहते है तो आप invite and Earn वाला ऑप्शन चयन करें ? 

  • सबसे पहले Winzo App आपने मोबाइल में install करें इसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा . 
  • अब आप अपना भाषा चयन करें.
  • उसके बाद अपना मोबाइल नंबर एंटर करके send OTP पर क्लिक करें. उसके बाद आपके मोबाइल पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा उस ओटीपी को एंटर करके Winzo App में Login कर जाएं . 

Step: 1 जैसे ही आप इस ऐप में Enter होंगे तो आपके समाने बहुत सारे Game दिखाई देंगे अगर इन में से किसी भी गेम खेलना आता है तो खेल कर पैसे कमा सकते है .


Step : 2 यदि आप गेम खेल कर पैसे अर्न नहीं करना चाहता है तो आप Refer वाला ऑप्शन पर क्लिक करेंगे . उसके बाद GET ₹100 Now पर क्लिक करेंगे अब आपने दोस्तों के साथ इस लिंक को शेयर करें. 


अब जब भी आपका लिंक से कोई दोस्त इस ऐप को download करेगा तो ₹ 100 आपके Winzo App में credit हो जाएगा इसी से तरह यदि आप दिन में 10 दोस्त को इस ऐप को डाउनलोड करा लेते है तो आपको Roj 1000 कमाई हो जाएगा . 

Winzo App से पैसे कैसे निकले ? 

Winzo App App से आपने बैंक में पैसे लेने के लिए wallet पर क्लिक करें उसके बाद withdraw पर क्लिक करेंगे उसके बाद अपना बैंक detail भरने के बाद withdraw पर क्लिक करते ही आपका पैसा बैंक में चला जाएगा . 

3.Navi App से रोजाना ₹1000 कैसे कमाए 

दोस्तों Navi Application को में पिछले एक महीने से यूज कर रहा हूं और अब तक हमने 50,000 से अधिक पैसे कमा चुका हूं . Navi App पर्सनल लोन देने वाली एक बड़ी कंपनी है अगर आपको लोन की जरूरत है तो आप इस ऐप से लाखों रुपए तक की लोन ले सकते हैं इसके अलावा बिना लोन लिए इस ऐप से आप पैसे भी कमा सकते हैं. 

Navi App से पैसे कमाने का 3 तरीके है पहला म्युचुअल फंड में पैसे को इन्वेस्ट करके दूसरा डिजिटल गोल्ड खरीद कर उसे बेच सकते है और जो तीसरा तरीका है Refer & Earn आज में इसी तरीके के बारे में बात करने जा रहा हूं .


  • Navi App से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले इस ऐप को आपने मोबाइल में install करना होगा यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा . Download Navi App  
  • ऐप डाउनलोड करने के बाद इस आपको account create करना होगा इस एकाउंट बनाना बहुत सिम्पल है . 
  • Account बनाने के बाद Refer & Earn के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा है अब यहां देख सकते है एक Refferal करने के मुझे 100 रूपये दिए जा रहे हैं. 
  • अगर आपको कोई दोस्त या जो लोन लेना चाहते है तो आप आपने उस दोस्त को Navi App Refferal करेंगे. और अगर आपका दोस्त सेंड किए गए लिंक से इस ऐप को डाउनलोड करता है और लोन के लिए अप्लाई कर देता है चाहे उसे कितना भी लोन मिले अगर उसको मिल जाता है तो आपको 100 तुरंत Navi App wallet मिल जाता है . जिस आप आपने बैंक में tranfer कर सकते हैं. 
  • Navi App से आप हर महीने 15,000 रुपए तक कमा सकते है वो बिना बिना इन्वेस्टमेंट किए हुए .

3.TrueBalance से ₹1000 रोज कैसे कमाए 

TrueBalance App कुछ दिन पहले mobile Recharge करने वाला ऐप हुआ करते है लेकिन अब ये ऐप लोगो को पर्सनल लोन प्रोवाइड करवाता है इसके साथ - साथ लोगों को पैसे कमाने का मौका दे रहा है अगर आप भी इस ऐप से हर दिन 1,000 से 5,000 कमाना चाहते है तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें . 

  • TrueBalance application से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले इस ऐप को डाउनलोड करना होगा इसका लिंक नीचे दिया है TrueBalance download .
  • अब आपको इस ऐप पर account create करना होगा इसके लिए Agree and continue पर क्लिक करेंगे.
  • अब I agree to all पर क्लिक करके Agree and continue click करेंगे.
  • अपना भाषा चयन करें उसके बाद start के button पर क्लिक करेंगे.
  • उसके बाद अपना मोबाइल नंबर एंटर करेंगे उसके बाद आपके मोबाइल पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा उस ओटीपी को डायल कर आगे बढ़े .
  • अब आप अपना पसंद का एक password create करें और आगे बढ़े .
  • अब आप more पर क्लिक करके Refer and earn पर क्लिक करेंगे. 
  • अब आपको full KYC करना होगा अगर आपको KYC नहीं करना आता है तो आप नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते है . 

Kyc complete होने के बाद जब आप इस ऐप को आपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे और आपका लिंक से आपका फ्रेंड ऐप को डाउनलोड करता है और लोन के लिए अप्लाई करता है तो आपको 5% कमीशन मिलेगा . 

यदि आपका दोस्त को 50,000 रुपए का लोन मिलता है तो आपको 2,500 रुपए दिए जाएंगे और यदि आपका दोस्त को एक लाख का लोन मिलेगा तो आपको 5,000 रुपए मिलेंगे . 

4.Moneyview से ₹1000 रोज कैसे कमाए 

हमने आपको यहां जितने भी पैसे कमाने वाला ऐप बता रहूं वो सभी लोन देने वाली ऐप हैं और Moneyview लोन देने वाली ऐप है जिससे आप पैसे कमा सकते हैं और आप इसे लोन भी ले सकते है . 

अगर आप इस ऐप के जरिए से पैसे कमाने की सोच रहे है तो आप बिल्कुल कमा सकते है इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें.

  • Moneyview ऐप से ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड करें. 
  • फिर इस ऐप पर account create करें . 
  • Moneyview पर अकाउंट बनाने के बाद सबसे ऊपर Refer and earn पर क्लिक करेंगे . 
  • अब आप यहां देख सकते हैं यदि आप किसी को इस ऐप को शेयर करते है और लोन के लिए अप्लाई करता तो आपको 2,000 दिए जाएंगे . 


मित्रों, पैसे कमाने के और भी तरीके है लेकिन ये तरीका आपके लिए बहुत आसान हैं इसके लिए आपको कुछ नहीं करना है इन सभी ऐप पर आपको account बनना है उसके बाद जिस भी दोस्त को लोन लेने की रिक्वायरमेंट है उन्हें इस ऐप को शेयर करना होता है . 

अगर आप ऑनलाइन पैसे कमाने के और तरीके के बारे में जानना चाहते है तो नीचे दिए गए पोस्ट को पढ़े . 

निष्कर्ष (Conclusion)

आज हमने जितने भी तरीके बताएं है ऑनलाइन पैसे कमाने के वो सब रियल है में आपको गारंटी देता हूं इसमें आपका एक भी पैसा धोखाधड़ी नहीं होगा . उम्मीद करता 1000 रोज कैसे कमाए? के बारे में आप समझ गए होंगे . 

No comments:
Write comment