Friday, February 9, 2024

charging screen app | चार्ज करते समय अपना फोटो कैसे लगाएं

By:   Last Updated: in: ,

Charging Screen app – दोस्तों यह पोस्ट आपके लिए सबसे खास होने वाला है क्योंकि आज की इस लेख में मोबाइल चार्जिंग करते वक्त अपना फोटो स्क्रीन पर कैसे लगाएं , इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं । अगर आप चाहते है की मोबाइल को चार्ज करने वक्त Charging Animation या अपना फोटो दिखाई तो आप इस पोस्ट के साथ बने । 


दोस्तों आज में इस ट्रिक से अपना मोबाइल चार्जिंग स्क्रीन पर अपना पसंद का कोई भी फोटो लगा सकते है और आप जब चाहे उसे चेंज या हटा भी सकते है । आपके पास चाहे कोई भी मोबाइल हो किसी भी कंपनी का हो , Charging Screen App की मदद से आसानी से आप अपने फोन में चार्जिंग स्क्रीन पर अपना फोटो लगा सकते है । तो अगर आप जानना चाहते है Charging Animation कैसे पॉसिबल है या कैसे लगा सकते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से देखे । 

तो आइए दोस्तों सबसे पहले charging screen app क्या हैं? इसके बारे में जान लेते है उसके बाद charging screen app download कैसे करें उसके बारे में बताएंगे । 

charging screen app क्या है ? 

देखो दोस्तों charging screen एक ऐप है जिसकी हेल्प से आप किसी भी मोबाइल में install करके charging screen पर अपना फोटो लगा सकते हैं इससे आपका मोबाइल का चार्जिंग लुक हम बेहतरीन दिखेगा । 

charging screen app

 देखो दोस्तों charging screen app आपको प्ले स्टोर पर बहुत सारे मिल जाएगा जहां से आप download करने Charging Animation लगा सकते है लेकिन आज में आपको सबसे बेहतरीन Charging animation photo app बताने जा रहे है । इस ऐप की मदद से आप किसी किसी भी टाइप का फोटो charging screen पर लगा सकते हैं । 

Step: 1 सबसे पहले आप प्ले स्टोर जाएं और और battery charging photo लिख कर सर्च करें और फिर इस ऐप को आपने मोबाइल के अंदर download करे। 


Step: 2 जैसे ही आप इस ऐप एंटर होंगे तो इसका इंटरफेस कुछ इस तरह दिखाई देगा आप create image पर क्लिक करेंगे उसके बाद Allow के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। 


Step: 3 अब आपको आपके मोबाइल की app setting में भेज देगा आपको इस ऐप को परमिशन दे देना है । और फिर बैक चले आना है । 


Step: 4 अब आपके समाने दो ऑप्शन दिखाई देंगे camera और Gallery अगर आपने पहले कोई फोटो खींच कर रखा है और आप उस फोटो को charging screen पर लगाना चाहते है तो आप Gallery पर क्लिक करेंगे और अपना फोटो select करने के बाद save पर क्लिक करेंगे।


Step: 5 फोटो को चयन करने के बाद आपके समाने कुछ इस प्रकार दिखाई देगा यहां पर आपको कुछ नहीं करना है ऊपर की साइट save के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे और फिर OK Set पर क्लिक करें। 


अब आप जब अपना फ़ोन को चार्ज पर लगाएंगे तो charging screen पर आपका फोटो के साथ animation भी दिखाई देगा तो दोस्तो इस तरह से आप charging screen App की मदद से अपना फोटो लगा सकते है । 

Conclusion

तो दोस्तों अब आप पूरी तरह से सिख गए होंगे charging screen App का इस्तेमाल कैसे करे और charging screen पर अपना फोटो कैसे set करे आशा करता हूं मेरे बताए गए तरीके से आसानी से battery charging photo लगा पाए होंगे । अगर आपको मेरे बताए गए तरीके से खुस है तो इस लेख को आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले । 

No comments:
Write comment