Tuesday, December 26, 2023

jio cinema : jio cinema app download

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों यदि आप जिओ सिनेमा का इस्तेमाल करना चाहते हैं और आप जानना चाहते है jio cinema app download कैसे करें तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहे आज में आपको jio cinema से जुड़ी जानकारी शेयर करेंगे । जैसे की जिओ सिनेमा ऐप पर हम क्या - क्या क्या देख सकते है इस ऐप डाउनलोड करने का पूरी प्रक्रिया जानेंगे इस पोस्ट में । 

देखो दोस्तों ज्यादातर लोग जिओ सिनेमा का इस्तेमाल क्रिकेट लाइव स्ट्रीम करने के लिए करता है लेकिन शायद आपको पता नहीं है jio cinema पर क्रिकेट के अलावा Bigg Boss , Movies , TV Shows , comedy , इत्यादि चीजे फ्री में देख सकते हैं । 


जिओ सिनेमा पॉपुलर होने का मुख्य कारण हैं फ्री आईपीएल लाइव स्ट्रीम करने के लिए आपसे कोई पैसे नहीं लेता है और वहीं disney+ हॉटस्टार पर लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता हैं जिसके चलते अब लोग जिओ सिनेमा का इस्तेमाल करने लगे हैं । तो चलिए आईए जानते हैं jio cinema app download करने का प्रक्रिया क्या है । 

jio cinema app download

जिओ सिनेमा ऐप डाउनलोड करने के लिए आपको प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च करना है ( jio cinema - Bigg Boss & sports ) और फिर इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है या फिर निचे दिए गए लिंक से भी इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है । 

Jio cinema app download 

jio cinema login

जिओ सिनेमा ऐप डाउनलोड करने के बाद लॉगिन कैसे करते है इसकी जानकारी आप नीचे देख सकते है । 

  • सबसे पहले जिओ सिनेमा ऐप ओपन करें और फिर सभी नोटिफिकेशन को allow करें और फिर सबसे ऊपर profile पर क्लिक करेंगे। 
  • अब आप यहां देख सकते है आपके सामने login करने का एक ऑप्शन निकल कर आ चुका है उस पर क्लिक करें । 
  • अब आप अपना jio number टाइप करें और फिर continue पर क्लिक करेंगे । 

अब आपके मोबाइल पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा जो ऑटोमेटिक ले लिया जाएगा और आपको जिओ सिनेमा के होम पेज पर रीडायरेक्ट कर देगा । 

Conclusion

तो दोस्तों आपने देखा किस तरह से jio cinema app download कर सकते है अगर आपको आज का पोस्ट पसंद आया होगा तो लाइक और subscribe जरूर करें ताकि में जब भी नए पोस्ट आपने साइट के ऊपर डाले तो आपको सबसे पहले मिल सके । 


No comments:
Write comment