Wednesday, December 20, 2023

abhi kitne baje hai - google abhi kitne baje hai

By:   Last Updated: in: ,

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे इस ब्लॉग पर abhi kitne baje hai इसके बारे में सभी को पता होता हैं और अभी के जितने भी smartphone आ रहे है उसमें समय पहले से सेट किया हुआ रहता है चाहे आपका मोबाइल बंद क्यों न हो आपके मोबाइल का समय आपने आप सेट हो जाता है । 

Abhi kitne baje hai

लेकिन कई बार मोबाइल खराब होने या setting छेड़छाड़ करने की वजह से समय चेंज हो गया है और आप google abhi kitne baje hai सर्च करेंगे तो गुगल सही समय नहीं बता पता है । इसी लिए आप में आपको एक ऐसी वेबसाइट बताने जा रहा हूं जहां रियल टाइम अभी कितना बज रहा है वो आप देख पाएंगे । 

abhi kitne baje hai - google abhi kitne baje hai 

अगर आप डेस्कटॉप इस्तेमाल करते हैं और आप उसमें इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपका डेस्कटॉप में सही समय होना जरूरी हैं तभी आप Internet यूज कर पाएंगे । 

अगर आप ऐसे जगह पर है जहां आपके आस- पास कोई नहीं है और आपके पास मोबाइल भी नहीं हैं सिर्फ desktop हैं तो अभी कितना बज रहा है पता करना चाहते है तो आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें। 

google abhi kitne baje hai

  • अभी कितना बजे है पता करने के लिए सबसे पहले गूगल पर जाएं और सर्च करें abhi kitne baje hai . 
  • अब आप पहला URL पर क्लिक करे या फिर निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे ( सही समय
  • अब यहां देख सकते है सही समय आज कोन सा दिन है , कितना तारीख है , कोन सा महीने चल रहा है । 

Conclusion

अगर आपके पास घड़ी नहीं है और मोबाइल भी नहीं है और आपके पास internet हैं तो इस तरह ऑनलाइन समय देख सकते है । उम्मीद करता हूं यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करें। 

No comments:
Write comment