Thursday, September 7, 2023

airtel free data code 2023 | airtel free data coupon code

By:   Last Updated: in: ,

अगर आप एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते है और आपका डाटा पैक खत्म हो गया है और आप airtel free data code के बारे में जनाना चाहते है या फिर airtel free data coupon code की मदद से डाटा प्राप्त करना चाहते है तो ये पोस्ट आपके लिए हैं। आज में आपको एयरटेल में फ्री डाटा कैसे ले सकते है इसके बारे में बताने जा रहे है । 


airtel free data code 2023

दोस्तों आपने इंटरनेट पर देखा होगा airtel free data code के बारे में बहुत सारे लोग लिख रखा है । लेकिन एक भी Code वर्क नहीं करता है क्योंकि एयरटेल की ओर से ऐसा कोई भी airtel free data code 2023 launch किया ही नहीं है जितने भी लोग इस कोड के बारे में बताता है सब फेक हैं ।

 में आपके जानकारी के लिए बता दूं एयरटेल कंपनी जब है इस मार्केट में कदम रखा है तब से लेकर आज तक एक भी airtel free data code नहीं लाया हैं। और जो लोग आपने साइट पर बताते है वो कोड काम नहीं करता हैं अगर आपको अकिन नहीं होता है तो सभी के साइट में दिए गए कोड का इस्तेमाल कर सकते है । और यदि आपको कोई भी फ्री डाटा मिलता है तो हमे बताना । 

अगर आपके एयरटेल सिम का डाटा खत्म हो गया और आप फ्री में डाटा लेना चाहते है तो एक उपाय हैं लेकिन ये सभी के सिम पर काम नहीं करता है कुछ ही लोगो को ये ऑफर्स देते है अगर आपके सिम में ये ऑफर है तो आप airtel free 1G data से 5GB डाटा फ्री में सकते हैं । 

airtel free data coupon code

अगर आपके सिम पर ये ऑफर चल रहा है तो आप फ्री में डाटा ले सकते है इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें। 

  • सबसे पहले प्ले स्टोर से Airtel thanks ऐप को आपने फोन में install करे। 
  • फिर जिस सिम free data चाहिए उसी सिम से Registered करे । 
  • App में login होने के बाद rewards & coupons पर जाएं। 

  • अब यहां आपको बहुत सारे rewards देखने को मिलेगा जो मेरे सभी expired हो चुके है अगर कैश में active बता रहा हैं तो आप इस पर क्लिक करके 2GB data फ्री में ले सकते हैं । 

Airtel thanks इसके अलावा एक तरीका नहीं है जिसकी मदद से आप Airtel free data ले सकते हैं लोग आपने यूजर्स को बढ़ाने किए ना जाने कितने फेक कोड दे देते है में आपको बिल्कुल सही जानकारी दिया हुं । 

निष्कर्ष 

तो दोस्तों हमने आपको बताया airtel free data code 2023 | airtel free data coupon code के बारे जहां से आप फ्री डाटा ले सकते हैं अगर आपने मन में कोई सावल है तो आप हमे पूछ सके है । 

airtel free data code

airtel free data code 2023

airtel free data code 2022

airtel free data code 2022 today

airtel free data code today 

No comments:
Write comment