Wednesday, September 6, 2023

otp bypass | otp bypass number | indian otp bypass

By:   Last Updated:

दोस्तों , आज में आपको otp bypass क्या है और otp bypass number कैसे पता करे इसके बारे जानकारी दूंगा । आज के समय में हर व्यक्ति अपना समय social media पर बिताते हैं कुछ लोग रियल account बना कर आपने दोस्तो के साथ बातें करता है और वहीं कुछ लोग फेक आईडी बना कर दोस्ती करते हैं । अगर आप भी फेक आईडी बनाना चाहते है तो आपको OTP की जरूरत पड़ता हैं । इस ओटीपी के जरिए से आप किसी App में एंटर हो सकते है वो भी बिना अपना मोबाइल नंबर डालें तो चलिए otp bypass कैसे किया जाता है और वो कौन सी वेबसाइट है जहां से हम unlimited otp bypass करा सकते है । 


otp bypass क्या हैं ? 

ओटीपी बायपास का मतलब fake mobile number से ओटीपी प्राप्त करना, मान लो आपको whatsapp account बनाना है तो इसके लिए आपको एक नंबर और ओटीपी की जरूरत होता हैं तभी आप whatsapp चला पाएंगे । लेकीन यदि आपके पास मोबाइल नंबर नहीं है या फेक मोबाइल नंबर से whatsapp इस्तेमाल करना चाहते है तो आप otp bypass की मदद से कर सकते हैं । 

इतना ही नहीं आप Facebook OTP bypass, Instagram OTP bypass, telegram OTP bypass , इसके अलावा जितने भी ऐप या वेबसाइट में ओटीपी की जरूरत होता है इस otp bypass के जरिए से कर सकते हैं । 

otp bypass | otp bypass number | indian otp bypass

में आपको 7 ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है जहां से आप indian otp bypass करा सकते हैं । 

otp bypass website कैसे यूज करें ? 

OTP bypass साइट कैसे यूज किया जाता है इसके बारे में हमने पिछले पोस्ट में बता रखा है इसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 

तो दोस्तो इस तरह से आप OTP bypass करके किसी भी account को बना सकते है हम आशा करता हूं otp bypass number के बारे में आप जान गए होंगे तो इस पोस्ट को आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूलें । 


otp bypass

otp bypass number

indian number otp bypass

otp bypass indian number

otp bypass indian number

indian otp bypass

indian number otp bypass apk

No comments:
Write comment