Saturday, January 8, 2022

bsnl best offer plan | BSNL 3 months unlimited plan - BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज

By:   Last Updated: in: ,

 सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम Limited BSNL के पास Jio , Airtel , VI को टक्कर देने के लिए BSNL ने एक जबरदस्त Recharge paln ले कर आया है इसकी कीमत है 400 Rs से भी कम और इसमे आपको 300 दिनों की वैधता मिलती है । 


bsnl best offer plan

bsnl best offer plan की बात करें तो 397 के recharge पर आपको sms + 2GB डे डेटा मिलेगा और साथी Unlimited calling की भी सुविधा दिया जाता है अगर हम Airtel से कंपेयर करे तो 359 के recharge करने पर हमें unlimited calling , 2GB data day , 100 sms रोज को मिलता है लेकिन इसकी validity सिर्फ 28 दिनों की है । और अगर बात जिओ के करे तो 419 Recharge paln पर आपको मिलता है free calling , 3GB data Day + 100 sms डेली ओर इसकी वैधता सिर्फ 28 दिनों के लिए लास्ट में अगर VI की बात करें तो 475 recharge paln पर आपको free calling + 3GB data day + 100 sms रोज को मिलता है और इसकी validity  सिर्फ 28 दिनों के लिए

BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज 

अगर में bsnl की सबसे बेस्ट रिचार्ज की बात करे तो 397 ₹ का रिचार्ज करने पर आपको unlimited calling + 2GB data day , 100 Sms day इसकी validity   आपको 300 दिनों के लिए मिलता है तो आप सोच सकते है । यह paln कितना जबरदस्त है । 

यह डेटा आप 3G , 4G दोनो में यूज़ कर पायंगे ओर साथी बीएसएनल टोन को बिल्कुल फ्री इस्तेमाल कर सकते है दोस्तों इस प्लान के साथ एक लॉजिक है जो आप अच्छी तरह से समझ लीजिए या जो आपको data ओर voice calling मिलेगा सिर्फ 60 दिनों के लिए मिलेगा बाकी लास्ट के 300 दोनों तक आपके नंबर पर incoming calls ओर sms आते रहेंगे । 

इस recharge को आप paytm , Google pay , Phone Pay , इत्यादि किसी भी अप्प से कर सकते हैं यह paln सभी राज्य मेरा मतलब पूरे भारत मे काम करता है । 

इस प्लान की खासियत की बात करें तो इसमे आपको 300 दिनों के आपका सिम बंद नहीं होता है चाहे आप recharge करें या ना करें आपका sms ओर कॉलिंग आते रहेगा । 

दोस्तों अगर आप ओर भी bsnl best offer plan के बारे में जानना चाहते है तो आप मेरे इस ब्लॉग को subscribe कर ले ताकि में जब नई पोस्ट publish करें आपको time To time मिलता रहे 

No comments:
Write comment