Sunday, January 9, 2022

mobile se typing karke paise kaise kamaye

By:   Last Updated: in: , ,

दोस्तों अगर आप Mobile से घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है आज में आपको बताने वाला हूँ mobile se typing karke paise kaise kamaye आज में जो ट्रिक आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ इसकी मदद से मोबाइल फोन typing करके महीने का 70 से 80 हजार रुपए बहुत ईजली कमा सकते हैं ।


दोस्तों अभी तक आपने जितने भी Typing Job से related पोस्ट देखें होंगे ज्यादातर उसमें फेक होते हैं but आज में जो Earn Money From Typing के बारे बताने वाले है । वह 100% Genuine है वह आपको पैसा देता है सिर्फ लिखने के अगर आपको लिखने में रुचि है या आप लिखते हो या फिर Typing Job की तलाश कर रहे हो ओर उससे पैसा कमाना चाहते हो तो यह पोस्ट पूरा देखें में गारेंटी देता हूँ Typing Karke Paise Kaise Kamaye के बारे आप समझ जाएंगे ।

दोस्तों इस प्लेटफार्म को ढूंढने में हमें काफी समय बर्बाद हुआ है तक जाकर (Earn Money By Typing) जॉब मिल पाया है । दोस्तों आप सोच रहे होंगे इसमें काम क्या करना होगा तो में आपको बता देता हूँ । 

आज में जिस प्लेटफॉर्म के बारे में बताने वाला हूँ जिसमें आपको लिखना होता है , जैसे कि कहानियां,शायरी ,मोटिवेशनल , novels लिखनी है ओर उसके बदले आपको पैसे दिए जाएंगे वर्ड के हिसाब से ओर आपकी हुआ कहानियां लोगों को ज्यादा पसंद होती है तो आपको ओर भी पैसे दिया जाता है । 

Typing Karke Paise Kaise Kamaye:

pocketnovel

pocketnovel के बारे में आपको नहीं पता तो में आपको बता देता हूँ । यह काफी popular application or website है अगर में इसकी download की बात करे तो 10 मिलियन से ज्यादा बार डाऊनलोड किया गया है । जो सबसे खुसी की बात है । 

pocketnovel वेबसाइट पर आपको सिर्फ कहानियां लिखना होता है अगर आप स्टोरी , Love स्टोरी , अधूरा प्यार होता है बहुत जनों का उसके बारे में आप लिख सकते हो । आपको कोशिश ये करनी है कि जो आप स्टोरी लिख रहे है वो खुद का लिखा होना चाहिए और सबसे बेस्ट होना चाहिए । 

pocketnovel पर किस -किस language पर स्टोरी लिख सकते हैं

  • हिंदी 
  • English 
  • Tamil ,
  • Bengali 
  • Gujrati 
  • Panjabi 

pocketnovel के वेबसाइट पर जाते ही आपको बहुत सारे स्टोरी देखने को मिल जाता है जिसको देख कर आपने पसंद का स्टोरी लिख सकते हैं । 

pocketnovel about The Program 

  •  इस वेबसाइट पर 5000+ user एक्टिव है जो कभी पोस्ट लिख कर पैसा कमा रहा है । 
  • यह प्लेटफॉर्म आपको अपॉर्चुनिटी देता है 10 लाख तक कमाने का मौका हर साल ओर इसके साथ - साथ अपने पैशन को अपने केरियर में बदल सकते हैं । 

mobile se typing karke paise kaise kamaye

Typing करके पैसा कमाने के लिए सबसे पहले इस वेबसाइट पर आपको एक account create करना होगा उसके बाद पोस्ट लिखने होता है । में आपको steps bye Step बताने वाला हूँ । इसके पहले इसकी वर्क के बारे में बात लेता हूँ । 

How It works 

  1. Signing a new story : आपको एक नई स्टोरी शेयर करनी है । जो आपको 5 हजार रुपये तक Reward दे सकता है 
  2. लेकिन इसके लिए सबसे लिए Egibal होने के लिए 50,000 वर्ड एक स्टोरी ऐड करना पड़ता है । इसके प्रोग्राम में ओर उसके बाद आपको apply करना होता है । जब आपके दोबारा स्टोरी लिखा हुआ टीम पसंद आता है उसके बाद आपको आपने टीम में select कर लिया जाता है । 
  3. जल्दी approval लेने के लिए आपको हर दिन कुछ ना खुद लिख कर publish करना है । अगर आपके अंदर लिखने का आग है तो ही आप लिख सकते हो और यदि आप सिर्फ पैसे को लेकर लिखना चाहते है तो यह वेबसाइट आपके लिए नहीं है । 
  4. अगर आप एक महीने में 50 से 70,000 तक कि word लिख पर publish करते है तो आपको 5000 रुपये दिया जाता है । और यदि आपका 70,000 वर्ड से ऊपर जाता है तो आपको 8,000 रुपये दिया जाता है । 
  5. अगर आप 150,000 से पर कर लेते है तो आपको अलग से 2500 का reward मिलता है । 
  6. ओर फिर जब 250,000 से ऊपर चले जाते है तो आपको अलग से 5 हजार का reward दिया जाता है । 

अब में आपको बताता हूं । इस पर Account कैसे बनाते है ओर इसमें पोस्ट कैसे लिखा जाता है और हमें पैसा कैसे मिलेगा । 

pocketnovel account कैसे बनाये 

  • सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर डायल कर continue पर क्लिक करें उसके बाद आपके नंबर पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा वो आप डाल कर continue पर क्लिक करना है ।

  • अब अपना Name , Email address , language select करने के बाद continue पर क्लिक करेंगे । 

  • अब आपको Start Your Journey ऐड करना है इसमें आप अपना हिसाब का नाम ऐड करें जैसे आप किसके बारे स्टोरी लिखना चाहते हैं । ओर फिर create Novel &Go To Chapter पर क्लिक करना है । 

  • अब आपके सामने स्टोरी लिखने का Box Open हो जाता है जहां से आप अपने कविता या स्टोरी लिख कर publish कर सकते हो आप चाहे तो किसी दूसरी आप में लिख कर यहाँ पेस्ट कर सकते हैं । 

  • अब आपका pocketnovel account बन गया है अब बात आती है हमें पैसा कैसे मिलेगा तो में आपको बता देता हूँ जब आप 50 हजार वर्ड स्टोरी लिख पर publish कर लेते हैं ओर जब आपका approval मिल जाता है  तो आपका मेहनत का कमाई आपके wallet में जमा हो जाता है उसके बाद जब मर्जी उस पैसे को आपने बैंक में ले सकतें है । 

जो लोग कहानियां लिखना पसंद करते है उन लोगों के लिए ये वेबसाइट सबसे बेस्ट है जब ब्लॉगिंग कर फील्ड में नहीं था तब में typing karke paise kaise kamaye ढूढ़ता रहता था और मुझें ऐसा कोई सा वेबसाइट नहीं मिलता है लेकिन आज मेरे लिए यह वेबसाइट काफी पसंद है लेकिन में इस काम नहीं कर सकता क्योंकि मुझे ब्लॉगिंग में टाइम नहीं बचता है अगर आप एक ब्लॉगर है और adsense approval को लेकर चिंतित है तो इस वेबसाइट काम कर सकतें है । 

Typing Karke Paise कमाने की ओर वेबसाइट है लेकिन मुझें सबसे अच्छा यहीं वेबसाइट लगा क्योंकि यह वेबसाइट 100 % रियल है और मेरा एक दोस्त इस पर काम कर चुका है और लगभग 50,000 तक कि payment भी ले चुका है वो भी 3 months काम करके तो आप सोच सकते है यह वेबसाइट कितना जबरदस्त है । 

तो दोस्तों थी Typing Karke Paise Kaise Kamaye के बारे में उम्मीद करता हूँ आज का यह पोस्ट आपका काम का  होगा यदि इसी तरह का पोस्ट रोजाना पढ़ना चाहते है तो आप हमारे साथ बने है में हर रोज इसी वेबसाइट पर एक नया पोस्ट लेकर आता हूँ । 

घर बैठे टाइपिंग जॉब कैसे करें?

ऑनलाइन वर्क करके पैसे कैसे कमाए?

Typing Se Paise Kaise Kamaye - 2022

Typing Karke Paise Kamane Ka Tarika

Typing Job se Ghar Baithe Paise Kaise Kamaye 

No comments:
Write comment