Monday, September 20, 2021

airtel recharge plan 2021 list

By:   Last Updated: in: ,

 airtel recharge plan 2021 list 

दोस्तों , आज में Airtel की कुछ खाश प्लान के बारे बात करने जा रहा हूं । जो अभी - अभी निकला है । ग्रहकों को लुभाने के लिए  समय - समय पर mobile कंपनी नई - नई प्लान लाती रहती हैं । airtel ने भारत मे आपने 3 प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है । 

Airtel Recharge plan


इनमें ग्राहकों को high speed data , Unlimited calling , ओर sms के साथ Disney+ hotstar का subscription भी दिया जा रहा हैं । अगर आप IPL मैच का दीवाना है तो यह प्लान आपके लिए खास होने वाली है । 

airtel recharge plans list 1 year

सबसे पहले प्लान की बात करे तो 2,798 रुपय वाले प्लान में आपको 365 दिन की वेलिडिटी मिलेगी । यानी इस प्लान के लिए हर महीने user को करीब 234 रुपए देने होगा । 

Benefits 

अगर में इस प्लान की फ़ायदे को बात करे तो इसमे ग्रहको को unlimited voice calling , हर दिन 100 sms ओर रोज 2 GB डेटा दिया जाएगा । और साथी एक साल का Disney+ hotstar सब्सक्रिप्शन ओर अमेजॉन प्राइम वीडियो फ्री में देखने को दिया जाएगा । 



वैसे Disney+ hotstar mobile सब्सक्रिप्शन की कीमत 499 रुपय हैं साथी इस प्लान में ग्रहको को Airtel xstream , Free hello tune , 3 महीने के लिए दिए जायंगे । 

airtel recharge 499 plan details 

अब 499 रुपए वाले प्लान की बात करें । तो इसमें ऊपर बताएं गए प्लान की ही तरह बेनिफिट्स ग्रहको मिलेंगे । हालांकि 2G daily data की जगह 499 रुपये वाले प्लान में आपको हर दिन 3 GB डेटा मिलेगा । 



अगर में इस प्लान की वेलिडिटी की बात करें तो आपको 28 दिनों के लिए दिया जाता हैं । 

 

एयरटेल का ₹699 वाला प्लान 

अब बात करते है 699 वाले प्लान की बात तो दोस्तो में आपको बता दूं  2,798 रुपये recharge plan जो बेनिफिट्स आपको दिया जाता है वो आपको इस प्लान में देखने को मिलता रोज 2GB डेटा , ओर इसमे आपको 56 दिनों के लिए दिया जाता है ।



 company ने यह भी कहा की airtel के सभी postpaid plan में 1 साल की free Disney + hotstar mobile subscription के साथ दिया जाएंगे । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं airtel recharge plan 2021 में कोन सी प्लान अभी चल रही है और उसमें क्या बेनिफिट्स है जान लिए होगा । 

Airtel recharge plan 2021, Airtel offers, Airtel 4G Data plans, Airtel recharge plans unlimited, Airtel validity recharge for 1 year

No comments:
Write comment