Monday, June 19, 2023

2023 में BEST paisa kamane Wala App - पैसा कमाने वाला ऐप डाउनलोड

By:   Last Updated: in: ,

 मित्रों जैसा कि आप सभी पता ही है भारत मे कोरोनावायरस के चपेट में लोग अपनी जॉब नौकरी business सब खो चुके हैं इसी को देखते हुए आज हम जानेंगे 10 Best paisa kamane Wala App हालांकि हालांकि इंटरनेट पर ओर भी पैसा कमाने वाला अप्प है लेकिन आज में जिस अप्प की बात करने जा रहा हूँ वो 100 % रियल है और इस एप्प के जरिए आप हर महीने 10 से 20 हजार रुपया बहुत आसानी के साथ कमा सकते हैं । 

ओर मेरा यकीन मानिये केलव 20 प्रतिशत ही Paisa Kamane Wala Apps जो रियल money आपको देता है और 80 प्रतिशत अप्प आपसे काम करा कर पैसे नहीं देते हैं । 


आज में आपको केवल 100% Trusted application के बारे में बताने आप हूँ । जो घर बैठे पैसे कमाने की मौका देती है और इसमे आपको ज्यादा कुछ काम करने की भी आवश्यकता नहीं होती है । बल्कि दिमाग लगाने की बात होती है ओर हां आज में जिस app की बात कर रहा हूँ इसमे आप mobile Recharge , Bill payment , Money transfer , paytm cash , ओर यहां तक कि इस अप्प से कमाया हुआ पैसा 1 सेकंड के भीतर आपने बैंक या paytm wallet में ले सकते हैं । तो आये जानते है  Best Paisa Kamane Wala App 2022 - (Earn ₹500 Daily)

Paisa kamane Wala app 

दोस्तों कुछ दिन में काफी Research कर रहा हूँ कि ऐसा कोई अप्प हमे मिल जाये जिससे मेरा दोस्त घर पर बैठ कर Free mobile recharge ओर इसके साथ - साथ कुछ income कर पाए तो हमे 10 ऐसी अप्प मिला 100% Genuine है जो आज में आपलोगों के साथ शेयर कर रहा हूँ । 

Paisa Kamane Wala App Paytm Cash

1.AGNI App 

सबसे पहले में इस एप्प के बारे में कुछ चीजें बता देता हूँ ताकि आपके मन की डाउट क्लियर हो जाए । ओर इस Application किस तरह से काम करती हैं । ओर हम कैसे इससे पैसे कमा पाएंगे । 

यह अप्प Phone Pe , Google Pay ओर paytm Application जिस तरह से कम करता है । ये भी अप्प सेम उसी तरह work करता है यानिकि हम mobile recharge , ओर भी ढेर सारी services का इस App के जरिए benifit ले सकते हैं । 

हालांकि ये App अभी market में नई है इसलिए आपने user जोड़ने के लिए ढेर सारा पैसा लुटा रही है ताकि बहुत सारे यूजर इस company में join कर पाएं । ओर आपको इस app से पैसा कैसे लूटना है यही में शेयर करुंग । 

ओर जो पैसा इस application में कमाएंगे उसको चाहे तो तुरंत आपने bank account में ले सकते हैं या फिर free mobile Recharge करने में यूज़ कर सकते हैं । 

                Application Download Link 

यह application हमें 10 लेबल तक income देगी यानी कि 10 लेबल में जो भी हमारी टीम मेंबर वर्क करेगा जैसे कि Online shopping , या mobile Recharge करेंगे तो उसका Commission मिलेंगे । 

  • इस application में Registered होने के सिर्फ 3 स्टेप को फॉलो करने है । 
  • पहला सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक से इस app को download करना है । 
  • ध्यान रहे आप एक मोबाइल में एक ही बार इस app को चला सकते है । 
  • अप्प डाऊनलोड होने के बाद 3 लाइन पर क्लिक करें और फिर my profile उस पर क्लिक करते ही अब आपके सामने create a new account का ऑप्शन मिल जाता है उस पर क्लिक करना है अब आपसे एक refeal number मंगा जाएगा इसमे आप नीचे दिए गए कोड को इस्तेमाल करना है जो कि मेरा है । ओर फिर next पर क्लिक कर देना है । 
  • अब आपको अपना नाम डायल करना है और सेकंड में अपना मोबाइल नंबर और फिर नेक्स्ट पर क्लिक करेंगे । 
  • अब आपको एक email id ओर एक नया password create कर लेना है । और लास्ट में registered पर क्लिक कर देना है 
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा जिसको आप यहां डायल करने के बाद AGNI App आपका account बन कर तैयार हो जाएगा । 

AGNI App se paisa kaise kamaye 

अब इस app से पैसा कैसे कमाए इसके बारे में बताता हूं । इससे पैसा कमाने के लिए आपको आपने दोस्तों को इस app को शेयर करना होता है जिस तरह से आप मेरा लिंक से इस अप्प को install किया और create किया बस इसी प्रकार आपने दोस्तों को अपना लिंक invited करना होता है । मेरा मतलब इसमें आपको एक टीम बनानी होती है 

अगर आप इस app को शेयर करके 10 लेबल पूरा कर लेते है तो आपको पर refer पर आपको 10 रुपये दिया जाएगा ओर अगर आपके दोस्त ने किसी ओर invite किया तो उसके बदले आपको 10 % आपको मिलेगा । 

Paisa kamane wala app 

2.Dainik Bhaskar App 

दोस्तों अगर आप News पढ़ कर पैसे earn करना चाहते है तो ये app आपके लिए सबसे बेस्ट है । जी हां दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे पॉसिबल है जी हां दोस्तों सब कुछ पॉसिबल है बस आपको पोस्ट ध्यान से पढ़ना है । 

आज हम जिस App के बारे में आप सभी को बताने वाले है । इस एप्प का नाम Dainik Bhaskar App ओर इस आप का लिंक हमनें नीचे दे दिया है । जहाँ से आप आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं । 

  Dainik Bhaskar App download 

Application को डाऊनलोड करने के बाद उसे ओपन करना है और एक मोबाइल नंबर डायल कर नेक्स्ट करना होता है अब आपके मोबाइल पर एक ओटीपी सेंड किया जाता है । वो ओटीपी एंटर करके अपना मोबाइल नंबर verify कर लेना है उसके बाद 


अब आपका account बन कर तैयार हो चुका है अब बात आती है इस app से पैसा कैसे कमाए तो चलिए ये भी बता देता हूँ । 

Dainik Bhaskar App से पैसा कैसे कमाए ? 

इस app से पैसे कमाने बहुत आसानी है इस app में आपको बहुत सारे न्यूज़ देखने को मिलता है बस आपको news पढ़ना होता है और उसके बदले आपको पैसे दिए जाते हैं । 

Dainik Bhaskar से पैसे कमाने के 3 तरीके है  

  • Questions का answer दे कर पैसे कमा सकते हैं । 
  • दूसरा जो सबसे बेस्ट तरीका है पैसे कमाने का वो है शेयर करे और कमाने मेरा मतलब यदि आप इस app को आपने दोस्तों या फैमली को refer करते हैं तो आपको ओर आपके दोस्तों दोनों को 2 scratch card दिया जाता है जिसमें 10 से लेकर 50 rs के बीच में होता है । 
  • अगर में आपको तीसरा तरीका की बात करे तो इसमे आपको news को पढ़ना होता है एक न्यूज़ पर आपको 0.02 या 0.10 पॉइंट के हिसाब से मिलता है मेरा मतलब अगर आप 10 न्यूज़ पढ़ लेते है तो आपको 1 रुपया मिलेगा  

paisa kamane wala game

WINZO

अगर आप सबसे अच्छा Paisa kamane wala Game की तलाश कर रहे है ओर आपको कोई अच्छा app नहीं मिल रहा है तो आप इस app को बार जरूर इस्तेमाल करें । 

आज में जिस अप्प की बात करने वाला हूँ वो बहुत POPULAR GAMES ओर पैसे कमाने कमाने की सबसे अच्छा अप्प है जिसका नाम WINZO इसमे आपको ढेर सारा game जैसे कि lodu game , car resing ओर भी कई सारे game paly करने पर आपको पैसा दिया जा रहा है । 



ओर इस app की खास बात यह है कि इसे download करते ही आपको 50 ₹ तक कि bonus मिलने वाला हैं जिसे आप paytm , bank account , UPI जिसमे चाहे उसमें आप transfer कर सकते हैं । इस app का download लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 

          WINZO download link 

घर बैठे पैसे कमाने वाला एप्प 

दोस्तों अगर आप एक students है तो ये आपके लिए सबसे बेहतरीन है paisa kamane Wala App है  । क्योंकि इसमे आपको सिर्फ Question and answer दे कर खूब सारा पैसे कमा सकते हैं । 

दोस्तों मेरे दिए गए सभी स्टेप को ध्यान से फॉलो करना है क्योंकि दोस्तों ये बिल्कुल ही नया application है और ये app आपको काफी ज्यादा पसन्द आएगा । 

ओर इस app से पैसे कमाने का तरीका बहुत ही आसान है और सिम्पल है तो चलिए सुरु करते है और जानते app se paisa kamane wala App के बारे में 

इस app का download लिंक आपको निचे मिल जाएगा जहां से आप इस app को आपने फोन में install कर पायंगे । 

            App download लिंक  

दोस्तों में सबसे पहले इस app का नाम बता देता हूँ इसका नाम हज quizy ओर इसका logo ओर interface कुछ इस तरह का दिखता है जो आप screen पर देख पा रहे है 


अब आपके मन मे सवाल आता होगा कि मैने इन अप्प को आपने फोन में डाऊनलोड कर लिया है अब इससे पैसा कैसे कमाए तो में ये भी बता देता हूँ । ताकि आपके मन का सारा डाउट clear हो जाये । 

दोस्तों जब आप इस एप्प को ओपन करते है तो आपको होम पेज में आपको बहुत सारा quizy देखने को मिल जाता है जिसमे आप पार्टिसिपेट करके सवाल का जवाब दे कर पैसे कमा सकते हो । 

लेकिन दोस्तों उससे पहले आपको ये बता दूं इससे पैसे कमाने की एक ओर भी तरीका है जो कि invite & earn है यदि आप इस एप्प को आपने किसी दोस्त को शेयर करते है तो उसके बदले आपको पैसा मिलेगा । 

सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐप 

अगर आप बिना investment के रोजना 5000 से 10,000 रुपए आपने फोन से कामना चाहते हैं तो आप इस app का इस्तेमाल कर सकते है । में कोई मजाक नहीं कर रहा हूँ । 

Mobile पैसे कमाने का एक रियल तरीका है refer and earn लेकिन ऐसे बहुत से अप्प है जो रियल पैसे नहीं देते हैं लेकिन आज में जो अप्प के बारे में बात कर रहा हूँ 101% रियल है । 

अगर में इस एप्प का नाम बोले तो इसका नाम upstox है upstox एक ऐसा अप्प है जो आपको refer करने पर शानदार कमाई करने का मौका दे रहा है । 

           App download link 

अगर आप अपना upstox referral link शेयर करते हैं और उससे कोई व्यक्ति account open करता है तो आपको 1200 रुपए मिलते है अगर आप एक दिन में कम से कम 5 लोगों को ही refer करते है तो आपको एक दिन की कमाई 5000 रुपए से ज्यादा हो जाता हैं । 


ऐसे आप अपने फ्रेंड सरकल के हिसाब से सोच सकते है कि आप एक दिन में इससे कितनी कमाई कर सकते हैं अगर आप Upstox पर account create करना चाहते हैं और आपको नहीं पता तो आप नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते हैं । 


फ्री में पैसा कमाने का तरीका

Dhani App दुनिया का सबसे बड़ा और जबरदस्त application है जो हर रोज 500 रुपये कमाने का मौका दे रही है जी हाँ guys अगर आप इस app को सही से इस्तेमाल किया तो आप हर महीने का 20 से 30 हजार बहुत आराम से कमा सकते हैं । 

ओर हां इस app में आपको एक भी पैसे लगाने की जरूरत नहीं है ओर अगर आप एक  नए customer है तो सबसे पहले Dhani App कर लेना है नीचे दिए गए लिंक के जरिय या फिर google play store से । 

        Dhani App download link 

Dhani App क्या है इसके बारे में आप सभी को पता ही है Dhani App आप सभी को credit card offer करती हैं जिसका लिमिट 5 लाख तक कि होती है और आप 0% पर यूज़ कर सकते हैं और इसके साथ - साथ Dhani App से आप घर बैठे पैसे भी कमा सकते है 

Dhani App से पैसा कैसे कमाए । 

  • सबसे पहले Dhani App को अपने फोन में download करना है । 
  • अब आपको आपने मोबाइल से Registered करना होता है । 
  • अब आपको अपने Referral लिंक से आपने दोस्तों को शेयर करना होता हैं । 
  • अब जब आपके दोस्तों credit card बनता है तो आपको 300 रुपए दिए जाते हैं । 
  • credit card बनाने का आपको एक भी पैसे नहीं देने होते है बस आपको आपने लिंक से मित्रो को download कराना होता है । 

इस प्रकार आप Dhani App से पैसा कमा सकते हैं ।


मोबाइल से पैसे कमाने का तरीका

दोस्तों अगर आप online work करके अच्छी कमाई करने चाहते है तो ONE CODE app आपके लिए सबसे बेहतरीन है इसमे आपको वर्क करने के लिए कोई investment करने की जरूरत नहीं है । 

ओर ना ही किसी से investment करने की जरूरत है । और ना ही इस app में digital product सेल्ल करने की जरूरत है । इस mobile application में बहुत सारे ऐसे services मिल जाती है जो लोगो की बेसिक जरूरत होती है । उन services आपको सलाह दे करके उनको  सजेस्ट करके उनका लिंक शेयर करके पैसे को earn कर सकतें है । 

दोस्तों अगर आप ONE CODE application के बारे ओर भी अच्छी से जानने के लिए में आपको एक वीडियो देता हूँ जिसको देख कर आप इस application के बारे जान सकते हैं । 



दोस्तों उम्मीद करता हूँ इस पोस्ट की मदद से paisa kamane Wala App के बारे में पता चल गया होगा । यदि आपको मेरे दिए गए Paisa kamane wala App के बारे में कोई दिक्कत है तो आप हमें comment box में बता सकते हैं । 

No comments:
Write comment