Tuesday, February 14, 2023

Fake Number Se Call Kaise Kare , Dusre Number Se Call Karne Wala app

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों, अगर आप किसी को Fake Number से कॉल करने की सोच रहें है या Dusre Number Se Call Karne Wala app की खोज कर रहे है तो अब आप tension ना लें। आज की इस पोस्ट में Fake Number Se Call Kaise Kare , Fake number Se Call Karne Wala App , बिना मोबाइल नंबर के कॉल कैसे करें? , Online Fake Call kaise kare के बारे में जानेंगे । 


फेक कॉल करना आज के मौजूदा समय में बहुत सारे website एवं application मौजूद है । जिसके जरिए आप किसी को Fake number Se Call कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ सावधानियां बरतना आवश्यक है , 

Fake call करने से पहले : किसी को Fake call unknown number से कॉल करने से पहले इस बात को खाश ध्यान रखें। 

  • पहला: किसी को गलत शब्द का प्रयोग ना करें। 
  • दूसरा : fraud के लिए फेक कॉल का इस्तेमाल ना करें। 
  • तीसरा : किसी भी व्यक्ति को बार- बार कॉल करके ज्यादा परेशान ना करें । 

Fake call करने से के बाद : यदि आप किसी को unknown number से कॉल करके फ्रॉड या परेशान करते हैं ये करवाई आपके ऊपर हो सकता है । 

  • पहला : यदि आप किसी के पास Fake call unknown number से कॉल करते है और आप उसको गाली गुप्ता करते हैं तो आपके ऊपर करवाई हो सकता है । 
  • दूसरा : Fake call करने के बाद अगर आप किसी के साथ fraud करते पकड़ा जाते हैं तो आपकी जेल हो सकती हैं। 
  • Fake Number Se Call : आप उसी आदमी या फैमिली को कर सकते हैं जो आपकी जान पहचान हो आप उसे prank के रूप में कॉल सकते हो। 

Fake Number Se Call Kaise Kare- आज के समय में mobile phone हमारा जिंदगी का अहम योगदान बन चुका है । जिसकी मदद से हर काम possible बना सकते हैं चाहे किसी को कॉल करना हो , या message करना हो इसके साथ - साथ video call, YouTube, Facebook, Film देखना हो , ये सभी काम हम आपने मोबाइल के जरिए से कर पाते है । 

Free fake call app: का इसका इस्तेमाल करना आज के दौर में बहुत ही अच्छा हैं क्योंकि जब किसी को हम पैसे देते है या फिर उससे जरूरी काम से कॉल करना होता है तो वो हमारा नंबर देख कर कॉल नहीं उठता हैं तो ऐसे में Fake number Se Call Karne Wala App की यूज करके कॉल कर सकते हैं । 

Fake Number Se Call Kaise Kare

अगर आप भी किसी को fake call करना चाहते हैं तो में आपको बता देता हूं आज Google और Play Store पर बहुत सारे fake call karne wala app और website available हैं । जहां से आप Unlimited fake call कर सकते है तो आइए जानते हैं अनजान व्यक्ति को fake call kaise kare . 

Dusre Number Se Call Karne Wala app

दूसरे का नंबर से कॉल करने के लिए आपको fake call karne wala app की जरूरत होगी जो में आपको नीचे की साइट कुछ ऐप का नाम और उसको कैसे इस्तेमाल करना है उसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं। 

Fake Call Karne Wala App

वैसे तो फेक कॉल ऐप internet पर बहुत सी हैं लेकिन कुछ ऐप फेक है और कुछ रियल भी है आज में आपको Fake Call रियल ऐप को बात करने जा रहा हूं । जो खुद मेने भी यूज किया हूं । 

Fake Call App

Fake call app: की अगर बात की जा तो बहोत सारे है और आप सभी ऐप Google pay store पर मिल जाएगा । लेकिन उनमें से कुछ अच्छा ऐप है जो में आपको बताने जा रहा हूं । 

  • WePhone: Cheap Phone Calls App
  • FreeCall
  • XCall – Global Phone Call App
  • Dingtone: US Phone Number
  • Talkatone: Texting & Calling

Call Spoofing क्या है ?

कॉल स्पूफिंग का मतलब ये होता है की आप जब किसी के पास Fake call app से कॉल करते है तो उस व्यक्ति के पास आपका नंबर नहीं जाता हैं उसके पास unknown number से कॉल जाते है ये नंबर कहीं का भी हो सकता है । जैसे की india, pakistan, usa , chaina, bangladesh, bhutan, इत्यादि . 

इससे ये होता है तो जब किसी को कॉल करते है तो हमको पहचान नहीं पता है और ना ही मेरा रियल नंबर उसके पास जाता है और उसको ये लगता है की ये किसी दूसरा आदमी का कॉल है और वो कॉल उठा लेता हैं । 

Fake call app से जब किसी को बार- बार कॉल करते है तो हर बार आपका number बदल कर जाता हैं यानिकि की आप जितना बार उस व्यक्ति को कॉल करेंगे तो हर बार unknown number से कॉल जायेगा । 

Fake Call kaise kare - Dusre Number Se Call Karne Wala app

Fake Number Se Call करने के लिए आपको आपने फोन में Fake Call app download करना पड़ेगा । जिसकी मदद से हम किसी फेक कॉल आसानी से कर पाएंगे fake call करने से आपका original mobile number उस व्यक्ति के पास कभी नहीं जाएगा इसके लिए बस आपको मेरे दिए गए स्टेप को अच्छी से फॉलो करना होगा। 

स्टेप : 1 सबसे पहले Play Store पर जाना है और आपने फोन में Fake call app  को डाउनलोड कर लीजिए । 

स्टेप : 2 अब आपके सामने कुछ इस Fake call app का Interface दिखाई दी जाएगी। 


स्टेप: 3 अब आपके सामने दो विकल्प दिखाई देगा दिखाई देगा पहला credit और दूसरा call आपको कॉल का option पर क्लिक करना हैं। 


स्टेप : 4 Fake Call Kaise Kare : फेक कॉल करने के लिए आपको डायल button पर क्लिक करना हैं । 


स्टेप : 5 अब आप जिस व्यक्ति को fake Number से कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप करे और कॉल की बटन पर क्लिक करें। 


इतना करते ही आपका कॉल उस व्यक्ति के पास चला जायेगा । ध्यान रहे इस ऐप से कॉल करने से आपका number नहीं जाएगा बल्कि किसी दूसरा का नंबर से कॉल जाएगा। 

(Note) यदि आपका कॉल नहीं लगता है network error बता रहा तो आपको credit buy करना होगा या फिर free credit कमाना होगा । 

Fake call app unlimited calling



  • Free credit कमाने के लिए आपको credit के option पर जाना है यहां से आप 4 तरीको से फ्री क्रेडिट कमा सकते है । 
  • Tap to Get credit : इस पर क्लिक करते ही आपके wallet कुछ credit जमा कर दिया जाएगा । 
  • Set phone number: जब आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपको mobile number डालना होता है उसके बाद GET code पर क्लिक करना है उसके बाद आपके मोबाइल पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा जो आपको डायल कर confirm करना हैं इसी बदले आपको कुछ coins दिए जायेंगे जो आप फ्री calling के लिए इस्तेमाल में ले सकते है । 
  • Whatch rewarded ads : इस ऑप्शन पर क्लिक करते है आपको कुछ एड्स दिखाई दिया जाएगा जिसको आपको पूरा देखना है इसके बदले आपको 50 - 100 credit फ्री दिए जायेंगे । 
  • Check-in : सबसे ज्यादा credit आपको इसमें दिया जाएगा और आपको हर दिन 100 क्रेडिट दिए जाते है । 

आप जितना ज्यादा credit earn करते है आप उतना ज्यादा कॉल कर पाएंगे । अगर आप इन सभी झंझट से बचना चाहते हैं तो आप credits purchase कर सकते है इसके लिए Buy credits पर क्लिक करें उसके बाद आपके सामने कुछ इस प्रकार दिखाई देगा।

₹80 रुपए में आपको 25,000 credit दिए जाएंगे और 160 रुपए में 60,000 क्रैडिट मिलता है अगर आप 80 रुपए वाले प्लान लेते है तो आप करीबन 1 से दो घंटे बात कर सकते है और यदि आप 160 वाले लेते है तो आप 4 से 5 घंटे आराम से बात कर सकते है । 

Fake Number Se Call Kaise Kare

Fake Number Se Call Kaise Kare – दोस्तो अगर आप किसी के पास फेक कॉल करना चाहते है और आपको नहीं पता है तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हुए हैं । fake Call करने के लिए आपको FreeCall App Google pay store से डाउनलोड करना होगा । या फिर निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके ऐप को आपने फोन में install कर सकते है । 

          Fake call app 

FREE Fake Call App, Fake Call Karne Wala App

अगर में दूसरे fake call app की बात करे तो इसका नाम fake call - Frank है ये ऐप आपको Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जाएगा बस आपको प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च करना फेक कॉल फ्रैंक ये 5 number पर मिल जाएगा । या फिर निचे दिए गए लिंक से भी इस ऐप को download कर सकते है । 

fake call - Frank app 

Fake number Se Call Karne Wala 10 best App

  1. Prank Call & Fake Caller ID by PrankDial
  2. Fake Call & SMS by GameAndrd
  3. Fake Call – Fake Caller ID by Alpha App Team
  4. Fake Call Prank by TechRoid
  5. Fake Call 2 by YellowStudio
  6. Fake Call & SMS & Call Logs by EasyTiger Apps
  7. Fake Call – Fake Phone Call & SMS by FunBlas
  8. Fake Call Simulator by Atech Apps
  9. Prank Caller – Prank Call App by Ownage Pranks
  10. Celebrity Prank Call by Pranksters

Google Se Fake Call kaise Kare

बिना ऐप आपने फोन में download किए Google Se Fake Call करना चाहते है तो इसके लिए आपको गुगल पर जाना है और सर्च इंजन में fake call online लिख कर सर्च करना है । 

  • अब आपको पहला लिंक globfone.com पर जाना है । 
  • अब आपको कॉल का ऑप्शन पर क्लिक करना है ।
  • अपना नाम टाइप कर next करे।
  • आप जिस व्यक्ति को फेक कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप करे और कॉल पर क्लिक करें जैसा की आप इमेज में देख सकते हैं । 

कुछ ही सेकंड में आपका कॉल उस व्यक्ति से संपर्क हो जायेगा । 

दोस्तों उम्मीद करता हूं आप सभी लोग जाना गया होगा fake number se call kaise kare, Fake Number Se Call Kaise Kare , Dusre Number Se Call Karne Wala app के नाम भी आप जान गए होंगे, अगर आज पोस्ट आपको अच्छा लगा हो तो आपने मित्रों के साथ शेयर करना ना भूले । 

fack call app , Fake Call , fake call apk , fake call app download , fake call free , fake call kaise kare , Fake Call Karne Wala App , fake call karne wala apps , Fake Number Se Call Kaise Kare , FREE Fake Call App , Fake Number Se Call Kaise Kare , Dusre Number Se Call Karne Wala app 

No comments:
Write comment