Saturday, June 11, 2022

jio recharge cashback offers today

By:   Last Updated: in: ,

Jio Recharge cashback offers today 2022 , Jio recharge cashback offers today PhonePe , Jio recharge offers today , Jio recharge coupon code Free

दोस्तों, अगर आप jio यूजर है और आप Jio recharge cashback offers today के बारे में जानना चाहते है तो आज में आपके लिए एक ऐसा offers लेकर आए है जिससे आप jio recharge करने पर ₹ 50 से 200 रूपये तक की आप cashback ले सकते हैं । 


Jio आपने यूजर के लिए हर महिने कोई न कोई cashback offers लेकर लाते रहता हैं अगर में पिछले jio recharge cashback offers की बात करें तो Jio Mart maha cashback जिसमे आप सभी को 20% का कैशबैक दिया जा रहा था । जिसमे आप सभी लोगों ने कितने दिनो तक इस offer का मजे लिया लेकिन अब यह offer खत्म हो चुका हैं । लेंकिन फ्रेंड आज में आपको एक ऐसा jio recharge cashback offers के बारे में शेयर करने जा रहा जिससे आप अगर आप जिओ का रिचार्ज करते है तो आपको माहा कैश बैक मिलने वाला है । 

jio recharge cashback offers today

दोस्त अगर में पहला jio recharge new cashback offers की बात करे तो निकल कर आ रहा है phone pe की और से अगर आप phone pe इस्तेमाल करते है और आप 1st _ 30th June 2022 तक कोई भी रिचार्ज करते है तो आपको अच्छी खासी Rewards मिल सकता है । 


Jio recharge cashback offers today PhonePe

दोस्तों ये offer सभी यूजर को दिया जा रहा है चाहे आप पुराने यूजर हो या फिर न्यू सभी लोग इस offer का आनंद ले सकते हैं । अगर आप jio के न्यू यूजर है तो और आप phone pe के माध्यम से कोई recharge करते है तो आपको ₹400 रूपये तक की cashback offers मिल सकता है वहीं अगर आप old यूजर है तो आपको ₹300 रुपए तक की कैश बैक मिल सकता है । 

Jio recharge cashback offers Amazon 

 फ्रेंड अगर आप Amazon App के ज़रिए से jio का recharge करते है तो आपको ₹75 का कैश बैक दिया जा रहा है । New user को और यदि आप पुराने यूजर है तो आपको daily ₹ 200 का reward मिल सकता है । अगर में इस Offer की विधाता की बात करें तो 1 जून से 30 जून तक चलेगी । 


 Jio recharge cashback offers my jio App 2022

दोस्तों अगर आप my jio App से recharge करते है और आप payment Amazon pay से करते है तो आप सभी को ₹ 15 रुपए से 150 रुपए तक की cashback मिल सकती है । यह offers दिनों यूजर के लिए है और दिनों को सेम ही दिया जा रहा है । 


Jio recharge cashback offers Paytm 

दोस्तों ये भी offer my jio App की और से दिया जा रहा है लेकिन आपको payment Paytm wallet से payment करना हैं 

फ्रेंड अगर आप Paytm के new user है और आप my jio App से रिचार्ज करते है और payment Paytm के जरिए से करते है तो आपको 150 रुपए तक की कैश बैक मिल सकती है चाहे आप न्यू यूजर हो या फीर पुराने दोनो को दिया जा रहा है । 


Jio recharge coupon code Free

दोस्तों अगर आप Paytm User है और आप इस promo code को यूज करते है तो आपको 300 ₹ तक की cashback offers मिल सकता है । इसके लिए आप इस coupon code ( JIONEWPAYM

और यदि आप Paytm old User हैं तो आप ( JIOPAYTM ) code इस्तेमाल करके 10% से 20 % की छूट से आप jio का रिचार्ज कर सकते हैं । और यह कोड का यूज आप 5 बार कर सकते हैं । 


Jio Free recharge App 

दोस्तों अगर आप freeRechage App या website के माध्यम से recharge करते हो और आप मेरे दिए गए code ( JIONEW ) का यूज करते है तो आप सभी को 40 ₹ रुपए का कैश बैक दिया जाएगा और यदि आप old यूजर है तो 100 रुपए हर रिचार्ज पर दिया जाएगा । 


दोस्तों यहीं था Jio Recharge cashback offers today 2022 के ऑफर्स उम्मीद करता हूं इस पोस्ट को पढ़ने के बाद Jio Recharge cashback offers के बारे में आपको जानकारी मिल गई होगी । 

No comments:
Write comment