Saturday, September 30, 2023

Airtel Ka Number Kaise nikale

By:   Last Updated: in: ,

Airtel ka number kaise niakle - दोस्तों कई बार हमारे साथ ऐसे दिखाते आ जाती है जैसे की हमें अपना सिम का नंबर किसी को देना होता है या recharge करना पड़ता है लेकिन हमे अपना सिम का नंबर याद ना होने पर problem में आ जाते है अगर आपके साथ भी ऐसा कभी परिस्थिति आ जाती है तो आप इस लेख को ध्यान से देखे जिसमे हम आपको बताया है की Airtel ka sim number kaise niakale .


Airtel Ka Number Kaise nikale 

एयरटेल का नंबर निकालने के 2 तरीके है पहला USSD Code की मदद से और दूसरा Airtel thanks App के माध्यम से आज में आपको दोनो तरीके के बारे में शेयर करने वाला हूं इनमें आपको जो अच्छे लगे इस्तेमाल कर सकते है । 

Airtel number check code 

एयरटेल नंबर चेक करने के लिए आप इन 3 USSD का इस्तेमाल कर सकतें है पहला *282# और दूसरा *121*9# और तीसरी कोड की बात करें तो *121*2# डायल करे अपका Airtel का नंबर दिख जायेगा .

दोस्तों अगर आपके एरिया में ये कोड वर्क नहीं कर रहा है तो आप दूसरा मैथड को apply कर सकते हैं इसके लिए आपको Airtel customer care 198 ya 121 पर कॉल करना होगा उसके बाद customer care से बात करके अपने एरिया का USSD Code के बारे में पूछ सकते है । 

दोस्तों थी 2 तरीका जिसकी मदद से आप एयरटेल का सिम नंबर पता सकते है तो दोस्तो देखा आपने किस से Airtel ka number niakal skate hai . 

अंतिम शब्द

उम्मीद है की आपको यह जानकारी बेहद पसंद आई होगी और आई होगी तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले क्योंकि उन तक भी यह जानकारी पहुंच सके जिनको ये नहीं पता है Airtel ka number kaise niakle 


No comments:
Write comment