Sunday, March 6, 2022

जिओ कस्टमर केयर नंबर बिहार टोल फ्री | jio customer care number bihar

By:   Last Updated: in: ,

 Jio customer care number Bihar - जिओ कस्टमर केयर नंबर बिहार टोल फ्री दोस्तों आप सभी को पता ही हैं जब से जिओ मार्केट में आया है तब से लोगों का जिंगदी कितना आसान हो चुका है मेरे कहने का मतलब जिओ आने के बाद internet , calling , data SMS सब कुछ दिनों के लिए बिल्कुल फ्री कर दिया था । लेकिन जब से जिओ का यूजर बढ़ने लगा तो कुछ पैसे लेकर अभी भी फ्री सेवा दे रहा हैं । 



लेकिन कभी - कभी जिओ सिम कार्ड में कोई problem आ जाती हैं जैसे की :- नेट ना चलना , network problem , recharge plan से समंधित problem को सॉल्व करने के लिए jio customer care से बात करने ठीक हो जाता है । लेकिन हमे jio customer care ka number ना पता होने के कारण फोन नहीं कर पाते है जिसके कारण समस्या का हल नहीं हो पाता है । 


अगर आपके जिओ सिम में ऐसे कोई problem है और उसका हल आप खुद से नहीं कर पा रहे हैं तो आपका जिओ customer care से बात करना चाहिए क्योंकि बात करने से सभी problem का हल हो जाता हैं । तो आइए जानते हैं jio customer care number bihar के number के बारे में इस नंबर पर कॉल करके अपनी सभी सभी समस्या हल निकाल सकते हैं । 


 jio customer care number bihar

पिछले पोस्ट में हमने जाना की jio data balance check कैसे करें यदि आप आपने जिओ डाटा बैलेंस के बारे मे जानकारी प्राप्त करना है तो आप ऊपर दिए गए पोस्ट पर क्लिक करके जान सकते हैं । 


आप चाहे तो जिओ कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करके अपने से जुड़ी जैसे की सिम में कितना डाटा बचा है कितना खत्म हुआ है , रिचार्ज कब खत्म होगा , मेरे नंबर पर बेस्ट रिचार्ज प्लान क्या है , इत्यादि सभी जानकारी आप jio customer care से बात करके पूछ सकते हैं । 


जिओ कस्टमर केयर नंबर बिहार टोल फ्री


यदि आप बिहार से है तो आप 198 या 121 डायल करें और  कॉल करें । आपका कॉल customer care से connect हो जायेगा । यदि आप डायरेक्ट जिओ कस्टमर केयर से बात करना चाहते है तो आप ( 1860- 893-3333) पर कॉल करें । 


Jio customer care Helpline number Recharge plan 


यदि आप रिचार्ज प्लान से  संबंधित जानकारी चाहिए तो आप 1991 पर कॉल करें इस पर कॉल करने के बाद Recharge plan , data balance , vallidty , offers के बारे में जान सकते हैं । 


जिओ कस्टमर केयर से बात करने का नंबर क्या हैं 


वैसे तो जिओ अपने ग्राहकों के लिए अलग -अलग नंबर प्रोवाइड करता है अलग - अलग सर्विस के लिए लेकिन नीचे दिए गए नंबर से आप किसी भी प्रकार कि सहायता ले सकते हैं ।


  • Jio customer care number 121 

  • Jio customer care toll free 198 

  • Jio customer care WhatsApp number ( 7000770007)

  • Jio Fiber customer care number ( 7000570005)

  • Jio customer care email ID ( care@jio.com )


उम्मीद करता हूं । जिओ कस्टमर केयर नंबर बिहार टोल फ्री | jio customer care number bihar के बारे में आपने जान गया होगा । यदि आपका भविष्य में जिओ कस्टमर केयर से बात करना है तो आप इन्हीं नम्बर की मदद से आप जिओ कस्टमर केयर नंबर से बात कर सकता हैं । 


No comments:
Write comment