Wednesday, December 29, 2021

bsnl 4g launch कब होगा - bsnl 4g launch date

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों आज सभी के लिए एक नए खुशखबरी निकल कर आ रही है अब कुछ ही दिनों में bsnl 4g का सेवा ले सकते हैं । bsnl 4g launch कब होगा - bsnl 4g launch date के बारे में आज discuss करने वाला हूँ । 


jio new year offers 2022

आज हर कोई BSNL 4G launch date को लेकर सभी इंतिजार कर रहे हैं । क्योंकि BSNL एक मात्र टेलीकॉम कंपनी है जो कि अभी के समय मे बहुत अच्छी plans provide कर रहे हैं ओर ओर भारत संचार नियम लिमिटेड बढ़ रहा उपभोक्ताओं का रूझान , सबसे सस्ता है  प्लान क्या है पूरी खबर आये जानते हैं और कब होगा लॉन्च BSNL 4G Sim.

Bsnl का नंबर कैसे निकाले

भारत संचार नियम लिमिटेड  यानी कि BSNL की उपभोक्ताओं संख्या में हर महीने 20 हजार का इजाफा देखने को मिल रहा है अगर में पिछले महीने की बात करें तो  30 हजार यूजर बीएसएनएल में पोर्ट करवाया इसका कारण सिर्फ रेट कारण है ।

bsnl 4g launch कब होगा

दोस्तों अगर आप एक Bsnl की ग्राहक है तो आपको पता ही है bsnl अभी तक आपने services को पूरी तरह से 2G ओर 3G प्रोवाइड कर रहा है । हर एक टेलीकॉम कंपनी के अंदर प्राइस इंक्रीज हुआ है लेकिन बीएसएनएल अभी तक प्लान को इनक्रीस नहीं किया है और बीएसएनएल यहां पर अभी बहुत अच्छा प्लान प्रोवाइड कर रहा है 

bsnl 4g launch date

दोस्तों अगर में bsnl 4g launch date पूरे भारत की बात करे तो 2022 सितंबर के अंदर पूरे भारत मे 4G सेवा देने की घोषणा की है । ओर मेरा ख्याल इस दिन 4G launch हो जाना चाहिए क्योंकि अभी जिस तरह से सभी लोग BSNL में आ रहे है और BSNL अपने यूजर को अच्छी सेवा provide नहीं कर पाएगा तो हो सकता है कुछ ही दिनों में  Bsnl user अपने  Jio , airtel , VI में पोर्ट करा लें । 

Airtel ,jio, VI sim ko BSNL Me port kaise kare

दोस्तों ये थी bsnl 4g launch date को लेकर उम्मीद करता हु यह जानकारी आपको पसंद आया होगा । 

No comments:
Write comment