Wednesday, March 13, 2024

Instagram Followers Badhane Ki Website Free | इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट

By:   Last Updated: in: ,

नमस्कार दोस्तों ! Hindimehelp ब्लॉग पर आप सब का स्वागत है . आज की इस लेख में हम आपको एक ऐसी कमाल वेबसाइट के बारे में अवगत कराने जा रहे है जहां से आप Instagram Followers बढ़ा सकते है .


इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिसपर हम अपनी रील्स को अपलोड करके पैसे कमा सकते है इतना ही नहीं भारत के कई युवा इस प्लेटफॉर्म लाखों रुपए कमा भी रहे है . अगर आप भी Instagram से पैसे कमाना चाहते है तो इसके आपके इंस्टाग्राम आईडी पर ज्यादा से ज्यादा Followers होना जरूरी है .

लेकिन सभी के मन में एक सावल जरूरी उठता है आखिर में इंस्टाग्राम का फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए या फिर Instagram Followers Badhane Ki Website कौन सी है तो चलिए आज में आपको उस साइट के बारे में पूरी जानकारी दे देता हुं . 

मित्रों , वैसे तो गूगल पर बहुत सारे वेबसाइट है जो दवा करती है की आप मेरे साइट की मदद से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक दिन में 1K बढ़ा सकते है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं. 

लेकिन आज में जिस वेबसाइट के बारे में आपसे साथ शेयर करने जा रहे है जहां से आप Instagram followers बढ़ा पाएंगे . तो चलिए बिना देर किए इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट के बारे में जान लेते है .

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का जो सबसे अच्छी साइट है उसका नाम MY SMM SHOP हैं इसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा . 

 MY SMM SHOP से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए सबसे पहले इस पर अकाउंट बनना होगा Account create करने का प्रोसेस आपको नीचे मिल जाएगा . 

  1. सबसे पहले इस वेबसाइट को ओपन करें जिसका लिंक आपके सामने है ( MY SMM SHOP
  2. साइट विजिट करने के बाद सबसे नीचे Sign Up पर ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करेंगे .
  3. अब आपके समाने 4 ऑप्शन दिखाई देंगे Name , email, password , confirm password, whatsapp optional में अपना mobile number type कर सकते हो , उसके बाद ( Yes, I agree to Terms & Conditions! ) पर टिक मार्क करके Sign Up पर क्लिक करते ही आपका अकाउंट बन कर तैयार हो जाएगा . 

  4. जैसे ही आप MY SMM SHOP पर एंटर करेंगे तो इसका इंटरफेस ऐसा दिखाई देगा .

  5. अब आप सबसे नीचे जहां पर New Order दिखाई देंगे उसके ठीक नीचे अपना सर्विस सेलेक्ट करना होता है जैसे की अगर आप सिर्फ फॉलोवर इंक्रीज करना है तो आप Instagram Followers [Guaranteed] को चयन करें. उसके ठीक नीचे आपको कितना फॉलोअर्स चयन करें अब आप देख सकते कितने फॉलोअर्स को हमे कितने पैसे देने होंगे . यदि आपको 1k followers चाहिए तो आपको 96 रुपए देना होगा इस हिसाब से अपना फॉलोअर्स सिलेक्ट कर सकते हैं .
  6. Link (Must be Public) के जस्ट नीचे अपना Instagram I'd का लिंक पेस्ट करना है और Quantity के नीचे आप कितना फॉलोअर्स लेना चाहते है चयन करें. 

  7. सभी चीजों को सही से डालने के बाद Yes पर टिक मार्क करके Place Order पर क्लिक करेंगे.
  8. अब आपके समाने payment mode का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा जैसे Google pay, phonePe , Paytm, debit cards आप किसी से भी payment कर सकते हैं. 

Payment successful होने के बाद आपके Instagram I'd पर फॉलोअर्स इंक्रीज होना स्टार्ट हो जाएगा इस तरह से आप MY SMM SHOP की हेल्प से बहुत ही कम पैसे में 1000 followers बढ़ा सकते है . 

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट free

देखो दोस्तों फ्री का फॉलोअर्स बढ़ाने से आपको नुकसान है क्योंकि इसमें आपका रियल फॉलोअर्स नहीं होते है हमने इसके बारे में पहले बता रखा है . अगर फिर भी फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाने की ट्रिक जानना चाहते है तो में आपको बता देता हूं .

famoid वेबसाइट से फ्री फॉलोअर्स 

famoid साइट की मदद से आप एक बार में 10 फ्री फॉलोअर्स बढ़ा सकते है आप जितना बार आपने Instagram I'd का लिंक डालेंगे आपको हर बार 10 फॉलोअर्स इंक्रीज होगा . 

स्टेप: 1 सबसे पहले आपको famoid.com के वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद 3 डॉट पर क्लिक करके Register के ऑप्शन पर क्लिक करना हैं. 

स्टेप: 2 अपना email address and password enter करके Register करले .

स्टेप: 3 जैसे ही आप इस साइट को Login कर लेंगे तो इसका इंटरफेस ऐसा दिखाई देगा Your Username की जगह पर अपना id का लिंक डायल करें और नीचे अपना email ID type करके Get Free followers पर क्लिक करेंगे . 

ध्यान रहे यहां से आप एक बार में सिर्फ 10 followers बढ़ा सकते है आप जितना बार 🆔 लिंक और email address टाइप करेंगे उतना बार 10 फॉलोअर्स बढ़ेगा आप जितना चाहे उतना बार कर सकते है . 

निष्कर्ष – इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट

तो मित्रों देखा आपने किस तरह से इस वेबसाइट का यूज करके हम आपने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स इंक्रीज कर सकते है . दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दूं MY SMM SHOP एक ऐसी वेबसाइट है जिसकी हेल्प से आप रियल फॉलोअर्स बढ़ा सकते है . 

इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह की इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको ज्यादा पैसे पे नहीं करना पड़ता है 1k Followers के लिए आपको मात्र 96 रूपये देना होगा . 

दोस्तों अगर आप इसी तरह के कंटेंट पढ़ना पसंद करते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और अगर आपके मन में कोई सावल है तो आप हमे कॉमेंट करके बता सकते है .

(Note) हम आपको Instagram Followers Badhane Ki Website के बारे में जितना कुछ शेयर किया है मेने इसी वेबसाइट से उठाया है मेरा कहने का मतलब हमने जितने भी स्टेप बताया है Instagram followers increase करने की ये सभी स्टेप MY SMM SHOP पर हैं .


No comments:
Write comment