Saturday, March 26, 2022

Thop TV App डाउनलोड कैसे करें | Thop TV App

By:   Last Updated: in: ,

How To Download Thop TV App in Hindi मित्रो क्या आप जानते है thop TV App क्या है और इसका क्या काम आता है अगर नहीं जानते है तो कोई बात नहीं आज में आपको Thop TV के बारे पूरी जानकारी देने की कोशिश करुंगा .

Thop TV App क्या है 

थोप टीवी एक ऐसा mobile application हैं जहां से आप सभी तरह के movie series , TV series , IPL match , इत्यादि फ्री में देख सकते है . आज के टाइम में थोप टीवी बहुत बड़ी company बन गई है . इस app की सबसे खास बात यह है की इसमें आप IPL match free live Free में इंजॉय कर सकते हैं . इस ऐप को बनने परपस सिर्फ आइपीएल मैच देखने के लिए बनाया गया था . लेकिन धीरे धीरे टॉप 500+ live channel Add किया जिससे थोप टीवी और ज्यादा popular बन गाया .

आज के डेट में बहुत से लोग Thop TV App को Google , Youtube जैसे प्लेटफार्म पर सर्च करने लगा हैं की Thop TV kya hai , Thop TV app download Kaise kare . क्योंकि यह ऐप Google pay store पर available नहीं हैं . जिसके कारण बहुत से लोग इस ऐप को आपने फोन में install नहीं कर पा रहें है . अगर आप भी इस ऐप को download नहीं कर पा रहे और जनाना चाहते है की Thop TV App download कैसे करें ? तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहें । 

Thop TV App डाउनलोड कैसे करें 

मित्रों हमने आपको पहले ही बता चुका हुं को थोप टीवी क्या है और ये कितना बड़ी ऐप है जहां से आप सभी प्रकार की movie series , IPL match , etc . Live Streaming कर सकते है . यह ऐप अभी सिर्फ Android version के लिए उपलब्ध हैं. और जब laptop , OS के लिए आएगा तो में इसके बारे में एक अलग से पोस्ट लिख कर बता दूंगा .

यदि आप IPl match Dekhne mein interest rakhte Hain हैं तो यह ऐप आपके लिए useful साबित हो सकता है . क्योंकी 26 मार्च से आइपीएल सुरु होने जा रहा है अगर आप डिजनी प्लस हॉटस्टार का subscription लेने सक्षम नहीं है तो आप इस ऐप का यूज करके फ्री आईपीएल का मजे ले सकते हैं .

स्टेप 1.  थोप टीवी ऐप को download करने के लिए आपको सबसे पहले गुगल पर जाना है और सर्च बार में Thop TV App टाइप करना हैं .

स्टेप 2. अब जो आपके समाने पहला लिंक होगा उस पर क्लिक करेंगे .


स्टेप 3. अब Thop TV download करने का ऑप्शन आ जाएगा उस पर क्लिक करें .



स्टेप 4. इतना करते ही आपके फ़ोन में Thop TV download हो जाएगा अब आपको Install करना हैं .

आप चाहें तो Thop TV नीचे दिए गए लिंक की मदद से भी download कर सकते हैं .

                      THOP TV download 


Thop TV App Install कैसे करें

Thop TV को install करना बहुत सिंपल हैं . चलिए जानते है Thop TV Install करने की प्रक्रिया के बारे में .

स्टेप 1. जब आप थोप टीवी को download कर लेते हैं तो आपके browser में save हो जाता हैं जो कुछ इस प्रकार दिखाई देता हैं . यदि आप chrome browser से download करते हैं तो आप 3 डॉट पर क्लिक करे और फिर download के ऑप्शन पर 


स्टेप :2 उसके बाद download किया गया फाइल पर क्लिक करें .


स्टेप : 3 इसके बाद install के bottom पर क्लिक करें . यदि आपके फ़ोन में install नहीं हो रहा है तो आप स्टेप 4 को देखे उसके बाद install करे .

स्टेप :4 Thop TV App को आपने फ़ोन में install करने के लिए phone के setting में जाए और Unknown Source Install को चालू करें .

इतना करने के बाद आपके फोन में थोप टीवी install हो जाएगा . उसके बाद Thop TV App की मदद से IPL match देखे सकते है . आइए जान लेते हैं Thop TV IPL Live कैसे देखे?

Thop TV IPL Live मैच कैसे देखे 

जब आपके फोन में थोप टीवी install हो जाते है उसके बाद जब IPL match start होता है उसी टाइम इस ऐप को ओपन करना है . और स्टार स्पोर्ट्स लिख कर सर्च करें उसके बाद IPL के सभी मैच आपके स्क्रीन पर डिस्प्ले हो जाता है जिस पर क्लिक करके देख सकते हैं .

अंतिम शब्द:

हम आपके जानकारी के लिए बता दूं Thop TV App यूज करना बंद करें और सही प्लेटफार्म जैसे डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप को आइपीएल देखने के लिए यूज करें . क्योंकि thop TV थर्ड पार्टी ऐप हैं इससे आपका फोन खराब भी हो सकता है . हम उम्म्द करते है Thop TV download कैसे करें इसके बारे में जानकारी मिल गई होगी .

Thop tv app download kaise kren

No comments:
Write comment