Friday, September 29, 2023

fake aadhar card कैसे बनाये मोबाइल से

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तों अगर आप fake aadhar card बनाने की सोच रहे है तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर click किया हैं आज में आपको बताने वाला हूं । फर्जी आधार कार्ड कैसे बनाएं इसके बारे में जानकारी देने वाला हूं । 

मित्रों आप सभी इस बात को जानते ही होंगे की भारत में आधार कार्ड एक ऐसा document बन गया हैं जिसकी जरूरत हर कामों में आते है जैसे की सिम कार्ड लेना , बैंक में खाता खोलना , किसी भी प्रकार कि लोन लेना , या फिर सरकार द्वारा दिए गया फ्री बेनिफिट लेना हो तो आपको आधार कार्ड की जरूरत होती हैं । 

(Note ) अगर आप ये सोच रहे होंगे की  fake aadhar card बना कर हम ओरिजिनल आधार कार्ड की तरह सभी काम कर सकते है तो ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकते हैं । फर्जी आधार कार्ड बना कर सिर्फ आपने पास रख सकते हैं । और डुप्लीकेट आधार कार्ड कैसे निकाले? आप इसका प्रोसेस जान सकते हैं । 

तो आइए जानते है fake aadhar card kaise banaye और बनने के लिए हमे क्या करना पड़ेगा हमारे भारत में हर चीज़ डुप्लीकेट बनाया जा सकता है चाहे पैन कार्ड हो , नकली नोट , लेकिन अगर में आधार कार्ड की बात करे तो आप फेक आधार कार्ड तो बना सकते हैं लेकिन इसका यूज कहीं पर ले नहीं सकते है क्योंकि गवर्नमेंट द्वारा बनाया गया आधार कार्ड में QR code दिया होता हैं जिसकी कारण ये डुप्लीकेट है या ओरिजिनल पता लगाया जा सकता है । 

ओर अगर फेक आधार कार्ड की बात करे तो इसमें आपको QR code नहीं देखने को मिलता हैं और ओरिजिनल आधार कार्ड की तरह fake आधार कार्ड नहीं दिखता है इसलिए फेक आधार कार्ड को आप सिर्फ मस्ती के लिए यूज कर सकते हैं। 

fake aadhar card कैसे बनाये मोबाइल से 

प्ले स्टोर पर आपको ढेर सारे ऐप्स आपको मिल जाती हैं जिसकी मदद से आप कुछ ही मिनट में fake aadhar card बनाया जा सकता है । इस ऐप में आप अपना मनपसंद नाम , डेट ऑफ बर्थ , address , यहां तक कि फोटो अपना पसंद का लगा सकते हैं । और बात रही आधार कार्ड number की तो वो भी आप खुद से डाल सकते हैं । 

आज में जिस ऐप्स की बात करने जा रहा हूं जिसका नाम Fake ID Card Maker For India जो इंडिया के ही लोगो ने बनाया है जो की सिर्फ 3.4 mb की हैं 

अगर में Fake ID Card Maker For India  की बात करे तो आधार कार्ड के अलावा आप अन्य फेक डॉक्यूमेंट बना सकते है हालांकि ये ऐप्स आपको Google Play Store पर नहीं मिलेगा । क्योंकि गूगल में नकली चीजों का अपने स्टोर पर अपलोड करने का अलावा  नहीं देता है। इसके लिए आपको गूगल पर जाना है और सर्च करना है Fake ID Card Maker For India अब अपके समाने कई सारी वेबसाइट का लिंक नजर आ जाएगी आपको सिंपल फर्स्ट लिंक पर क्लिक करना है । और उस ऐप को डाउनलोड कर लेना है । 

  1.  जब आप इस ऐप को पहली बार download करते हैं तो आपसे सभी परमिशन allow करने को बोला जाएगा । आपको सभी परमिशन को allow कर देना हैं । 

  2. जब आप इस ऐप को आपने फोन में install कर लेते है और ओपन करते है तब आपके समाने कुछ इस प्रकार की पेज खुलकर आते है आपको Aadhaar card पर क्लिक करना हैं । 

  3. अब आपको अपनी detail भरनी है जो आप आधार कार्ड में रखना चाहते हैं 

  4. Select photo : में अपना image add कर सकते हैं । Name of person : में अपना नाम या फिर फेक नाम लिखे जो आधार कार्ड पर रखना चाहते हैं । Gender : आप लड़की हो या लड़का select करे । ID number : में अपना आधार कार्ड का Number डाले जो आप रखना चाहते हैं । Address : में आप रखना चाहते है लिख कर create पर क्लिक करें । 

इतना करते ही fake aadhar card बन कर तैयार हो जाता है जो कुछ इस प्रकार दिखाई दिया जाता है अगर आप इस आधार कार्ड को आपने Gallery में सेव करके रखना चाहते है तो गैलरी पर क्लिक करके सेव कर सकते हैं । 


दोस्तों इस प्रकार से जितना मर्जी उतना फेक आधार कार्ड बना सकते हैं वो भी सिर्फ कुछ ही मिनटों में आशा करता हूं fake aadhar card कैसे बनाये मोबाइल से सो आप पूरी तरह से जान गया होगा । ध्यान रहे यह फेक आधार कार्ड आप किसी सरकारी या प्राइवेट दस्तावेज के लिए यूज ना करें । क्योंकि यदि आप पकड़ा जाते हैं तो आप भारी मुसीबत में पड़ सकते हैं और इसकी जिम्मेवार हम नहीं रहेंगे । Fake aadhar card सिर्फ मनोरंजन के लिए यूज करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हो सके तो इस पोस्ट को जितना हो सके शेयर करें ताकि फेक आधार कार्ड बनाने की प्रक्रिया और भी लोगो जान सके।

No comments:
Write comment