Wednesday, July 19, 2023

ladki se baat karne wala apps - लड़कियों से दोस्ती करने वाला ऐप्स

By:   Last Updated: in: ,

Ladki se Baat karne wala app - क्या आप लड़की से ऑनलाइन बात करने की ऐप का तलाश कर रहे है और आपको ऐसा एक भी app नहीं मिल रहा है तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हुए है । आज में आपको लड़की से बात करने वाला ऐप के बारे में जानकारी दूंगा जहां से आप अपना पसंद के लड़की से बात करके दोस्ती बना सकते हैं । 


अगर में सच कहूं तो आज के जमाने में हर किसी को लड़की से बात करने का मन करता है खास कर 18 साल के ऊपर के लड़के को अगर आप सिंगल है तो आप लड़की से बात करके अपना गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है तो आप बना सकते हैं । Ladki se video calling baat karne wala Apps इस ऐप की मदद से आप वीडियो कॉल भी कर सकते है 

लड़की से बात करने वाले ऐप

अगर आपको किसी लड़की भाव नहीं देती है या फिर नहीं पटती है तो आप इस ऐप की मदद से मन चाहे लड़की से बात कर सकते है और अपना गर्लफ्रेंड बना सकते हैं । 

Ladki Se Baat Karne Wala App

वैसे तो लड़की से बात करने का बहुत सी ऐप है लेकिन हम जो ऐप के बारे में बताने जा रहा हूं इसमें आपको अच्छे - अच्छे लड़की मिलता है जो आपके पसंद का होगा । 

अनजान लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स

इस ऐप पर आपको अनजान लड़कियों से बात करने का फैसिलिटी देती है आपको जो पसंद आए उस लङकी से बात फ्री में बात कर सकते हैं। में जिस ऐप की बात कर रहा हूं उस application का नाम Hot Indian Girls Video Chat तो आइए जानते है Ladki Se Baat Karne Wala Apps के बारे में आखिर में हम लड़की कैसे बात कर सकते है । 

स्टेप: 1 अनजान लड़की से बात करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में Hot Indian Girls Video Chat - App को आपने फोन में install करे। इस ऐप का download लिंक आपको नीचे मिल जायेगा । 

Hot Indian Girls Video Chat - App download

स्टेप: 2 अब आपको इस ऐप को एक profile बनाना होगा इसके लिए आप accept पर क्लिक करेंगे। 


स्टेप :3 अब आपको male /female select करने को बोला जाएगा आप जो भी है चयन करें । 


स्टेप: 4 लड़की से बात करने के लिए अब आपको start video call पर क्लिक करें।


इतना करते ही अनजान लड़की के पास call connect हो जाएगा । आपको जो भी बात करना है उस लड़की से बात कर सकते हैं । में आपको दूसरा ladki se baat karne wala app के बारे में बताने जा रहा हूं । 

लड़कियों से दोस्ती करने वाला ऐप्स

अगर आप किसी लड़की से दोस्ती करना चाहते है तो Chamet - Live Video Chat&Meet App आपके लिए सबसे बेस्ट है इस बात की खास बात ये है की इसमें आपको unlimited लड़की मिलता हैं आप जितना बार कॉल करेंगे हर बार नए लड़की आएगा बात करने के लिए । 

Chamet - Live Video Chat&Meet App download

जब आप इस ऐप को पहली बार download करेंगे तो आपको account बनना होगा उसके बाद उसके बाद आपको क्या करना होगा आप नीचे की साइट देख सकते हैं । 

  •  सबसे पहले इस ऐप को install करे । 
  • फिर ओपन करे और login पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने video call का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करेंगे । 
  • अब आपका कॉल लड़की से call connect कर दिया जाएगा । 

3)Tinder Match. Chat. Date


दोस्तों अगर आप किसी लड़की से दोस्ती करना चाहते हैं तो Tinder Match App आपके लिए सबसे बढ़िया है इस ऐप की खाश बात ये है की इसमें आपको लाखों लड़कियां ऑनलाइन मिल जाती है जिससे आप दोस्ती कर सकते है । और आप हर भाषा में बात कर सकते हैं 

इस ऐप को डाउनलोड करने लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके download कर सकते है । 

            Tinder Match App download 

4. ) Azar – Video Chat

लड़की से दोस्ती या बात करने के लिए ये भी एक अच्छा ऐप हैं इसमें आपको हर तरह के लड़की मिल जाती हैं जैसे की गांव , शहर, विदेशी आपको जिस भी लड़की से बात करना है उस ऑप्शन पर क्लिक करके बात कर सकते हैं । 

इस ऐप का download Link दिया गया है जिस पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है । 


Azar – Video Chat download Now 

निष्कर्ष

तो दोस्तो ये था ladki se baat karne wala apps का नाम जिससे आप दिन भर लड़की से बात कर सकते है आशा करता हूं ये जानकारी आपको जरूर पसंद आया होगा तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूलें। हम उम्मीद करता हूं इस पोस्ट से आपको कुछ सीखने को जरूर मिला होगा अगर हां तो इस पोस्ट को लोगो के साथ शेयर करें ताकि उन तक ये जानकारी पहुंच सके जिनको ladki se baat karne wala app की जरूर हैं । 

No comments:
Write comment