Friday, July 22, 2022

my jio app par id kaise banaye

By:   Last Updated: in: ,

 my jio app par id kaise banaye : दोस्तो आप सभी को पता ही है हर सिम कंपीन के पास अपना का खुद का ऐप है जैसे की Airtel Thanks , BSNL , VI , और my Jio app जो अपने यूजर को सभी ऑफर अपने ऐप में देता हैं । 

my jio app par id kaise banaye

अगर आपका नहीं पता है my Jio App par I'd kaise banaye तो में आपको बता दूं my Jio app पर अकाउंट बना कर mobile recharge , online shopping , jio tune , usage detail , recharge paln , popular offers का लाभ ले सकते हैं । 


तो आइए जानते हैं My Jio app पर अकाउंट कैसे बनाते हैं इस पर अकाउंट बनाना बहुत एजी है बस आपको नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करना हैं । 


my jio app par id kaise banaye


स्टेप : 1 my Jio app पर अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में MY Jio app को install करना होगा है download करने के लिए Google pay store पर जाएं और my Jio App सर्च करें और डाउनलोड कर लीजिए । 

My jio app


स्टेप :2 download करने के बाद ओपन करे और यहां  अपना mobile number डाले और login पर क्लिक करें । 



स्टेप : 3 अब आपके नंबर पर एक OTP send किया जाएगा जो ऑटोमेटिक ले लिया जाता है आपको कुछ नहीं करना हैं । आपका अकाउंट create हो जाएगा । 



My Jio app par Account create होने के बाद ऊपर बताए गए सभी service का लाभ उठा सकते हैं अगर आपका my Jio App की service use करने में समस्या आता है जैसे my Jio app se recharge kaise kare या फिर अन्य service तो आप हमे comments में पूछ सकते हैं । 


यह भी देखे 


इस पोस्ट में आपने जाना my jio app par id kaise banaye अगर आपको इसके अलावा और जानकारी चाहिए तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं या फिर comment में बता सकते हैं । 

No comments:
Write comment