Saturday, March 25, 2023

kapda hatane wala app download | कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड

By:   Last Updated: in: ,

क्या आप kapda hatane wala app ढूंढ रहे हैं ओर आपको इंटरनेट पर ऐसा कोई अप्प नहीं मिल रहा है ओर खोज रहे है कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड तो आप मेरे साथ बने रहे क्योंकि आज हम बताने वाले है फ़ोटो से कपड़ा हटाने वाला अप्प के बारे में ।


दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है बिना किसी के अनुमति के किसी का कपड़ा हटाना कानूनी तौर पर अपराध है ओर ऐसा करने पर आप जेल भी जा सकते हैं हालांकि अप्प को कपड़ा हटाने के लिए नहीं बनाया गया है इस एप्प को किसी काम का चीज को हटाने के लिए बनाया गया था लेकिन लोग इस एप्प को गलत प्रयोग के लिए यूज कर रहा है अगर आप किसी को अनुमति लेकर इस काम को करता है तो आप कर सकते हैं लेकिन बिना पूछे किसी के साथ गलत करता है तो आपको जेल की हवा खाना पड़ सकता है या फिर आपके साथ वो कर सकता है इसलिए इस काम को करने से पहले 10 बार सोच ले बाद में मुझे मत बोलना की भाई आपके चक्कर में बर्बाद हो गए । क्योंकि आज टाइम इंटरनेट का जमाना है ओर फोटो वायरल होने में 1 सेकंड भी नहीं लगता है ओर किसी का जिंदगी बर्बाद करने से पहले खुद का जिंदगी देख लो तो चलिए अब बिना समय वेस्ट अपने टॉपिक पर चलते हैं ओर जानते है kapda hatane wala app के बारे में । 

कपड़ा हटाने वाला अप्प किसे कहते है 

अगर में कपड़ा हटाने वाला अप्प नाम की बात करे तो Unwanted object Remover के नाम से जाना जाता है इसे अनवांटेड चीजो को हटाने के लिए बनाया गया था लेकिन इसे लोग kapda hatane wala app , photo par se kapda remove karne wala App से जानने लगा 

Unwanted object Remover की मदद से किसी भी फ़ोटो का कपड़ा बहुत आसानी के साथ हटाया जा सकता है । हालांकि गूगल पर आपको कपड़ा हटाने वाला अप्प बहुत सारा मिल जाएगा लेकिन हम जो सबसे best kapda remove app download कैसे करना है इसके बारे में बात करुंग । ताकि फेक अप्प से दूर हो सकें। 

kapda hatane wala app download

यदि आपको कपड़ा हटाने वाला सबसे अच्छा अप्प और आसान तरीका से कपड़ा हटा सकते है सो जानना चाहते हैं तो आप google play store से इस एप्प को डाऊनलोड या फिर नीचे दिए लिंक के जरिए डाऊनलोड कर सकते हैं । 

  ( Download Unwanted object Remover

अगर में इसकी size की बात करे तो 13 MB है ओर इसका रेटिंग 3.8 है ओर अगर इसकी downloading की बात करे तो 1,000,000 + लोगों ने इस अप्प को इस्तेमाल किया है 

दोस्तों में आपको बार - बार बोलता हूं kapde hatane ka software/ app का इस्तेमाल आप गलत उपयोग के लिए ना करें क्योंकि ऐसा करने पर लोगों का मन में दुखी होता है हालांकि अपना फ़ोटो के लिए यूज़ कर सकते हैं । 

Photo से कपड़ा उतारने वाला app download 

अगर में दूसरे अप्प की बात करे तो वह है Women Dress photo editor -change Dress On photo इस App प्रयोग अनवांटेड चीज को हटाने के लिए किया जाता है आप अपने हिसाब से इस एप्प की किसी भी जगह का कपड़ा हटा सकते हैं ओर जब कोई उस फ़ोटो को देखेंगे तो उसको लगेगा ऐसा कैसे हो गया लेकिन ध्यान रहे गलत उपयोग बिल्कुल ना करे । 

  ( Dress photo editor -change Dress

यह भी एक कमाल को अप्प है जसकी मदद से किसी भी टाइप कपड़े आसानी से रिमूव कर सकते हैं इसकी रेटिंग 3.7 है और इसकी डाउनलोडिंग यूजर 1 Minion है इसी से अनुभव लगा सकते हैं की यह अप्प कितना पॉपुलर है । 

Kapda Hatane Wala Apps 2022 - फोटो से कपडे हटाने वाला एप्प्स डाउनलोड?

अब में जो आखिर अप्प की बात करने जा रहा हूँ वह सबसे बेस्ट ओर इजी है Full Audery Body Scanner यह app आपको कपड़ा हटाने में बहुत ज्यादा मदद करेगी लेकिन यह एक फेक application है ये रियल नहीं है और यह अप्प आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा यह थर्ड पार्टी एप्लीकेशन है इस app डाऊनलोड करने से पहले आपने प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए करें क्योंकि क्या पता आपका फोन हैक हो जाये । 

(Full Audery Body Scanner download

इस एप्प की साइज मात्र 8.6mb है हालांकि इसकी 258 Ratings है मतलब 3.5 लेकिन यह रियल अप्प नहीं है जो रियल अप्प होता है वो आपको play store पर देखने को मिल जाएगा लेकिन जो फेक होता है वो आपको थर्ड पार्टी एप्लीकेशन से डाऊनलोड करना पड़ता है और इसकी कोई गारेंटी नहीं लेता है और में भी नहीं लूंगा । 

फोटो से कपड़े कैसे हटाए

Step-by-step Guide to Kisi bhi Photo se kapde Kaise hataye

  1. सबसे पहले ऊपर दिए गए लिंक से app को अपने फोन में डाऊनलोड करें । 
  2. Install करने के बाद ओपन करे और सभी परमिशन को Allow कीजिए । 
  3. अब आपके सामने + की ऑप्शन मिलता है उसपर क्लिक करके अपना इमेज को सेलेक्ट करे । 
  4. अब Quick Remove ऑप्शन पर क्लिक करें 
  5. अब आपको जिस भी जगह का कपड़ा हटाना चाहते है वहां टच करे मेरे मतकब स्क्रैच करें आपका फ़ोटो का कपड़ा रिमूव हो जाएगा

Conclusion

दोस्तों इस पोस्ट की मदद से आपने kapda hatane wala app download करने के साथ - साथ अन्य जानकारी आपको मिल गया होगा उम्मीद करता हूँ kapde hatane wala apps article आपको पसंद आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले में फिर मिलेंगे एक नई आर्टिकल में जय हिंद जय भारत ।

No comments:
Write comment