Monday, October 16, 2023

Bina OTP ke call details kaise nikale

By:   Last Updated: in: ,

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग सिम की जानकारी में आज में आपको Bina OTP ke call details kaise nikale के बारे में संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं । अगर आप किसी फ्रेंड या आपने गर्लफ्रेंड की कॉल डिटेल बिना ओटीपी के निकालना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहे ।


दोस्तों वैसे तो आप किसी की कॉल details असानी से तो नहीं निकाल सकते हैं लेकिन तरीका है जिसकी मदद से आप किसी का कॉल details निकाल सकते हैं लेकिन इनके लिए आपके पास वो सिम होना जरूरी हैं अगर सोच रहे हैं बिना  victim का मोबाइल लिए या सिम लिए उसका कॉल हिस्ट्री निकाल सकते हैं तो आप ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकते हैं । क्योंकि बिना victim का मोबाइल लिए call details or call history निकालना गलत बात हैं और ऐसा कर पाना पॉसिबल नहीं है । 

बीना एटीएम के phone Pay कैसे चलाएं? 

लेकिन यदि आपको कुछ मिनट के लिए वो फोन दे देता है तो आप आसानी से उसकी Call details ओर यहां तक कि उसकी call recording भी सुन सकते हैं सो आज की इस पोस्ट में Bina OTP ke call details kaise nikale मेरा मतकब उस आदमी का मोबाइल ले कर call details कैसे निकाला जाता है वो आप इस आर्टिकल की मदद से जानेगें । 

इस ट्रिक की मदद से आप बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड या पत्नी-पत्नी, भाई-बहन किसी का भी call detail बहुत आसानी से पता कर सकते हैं बस आपको कुछ ही स्टेप को फॉलो करना हैं लेकिन इससे पहले में आपको कहना चाहता हूं । 

( Note ) किसी की call details बिना किसी परमिशन के निकालना गलत बात हैं ऐसा करने पर आपको जेल हो सकता हैं लेकिन यदि आप अपने बच्चे या फिर आपने गर्लफ्रेंड या फैमिली का call detail निकालना चाहते हैं । की वो कहाँ - कहाँ बात बात करता हैं या फिर उसके ऊपर सक हैं वो गलत जगह बात करता है तो आप उसकी call detail निकाल सकते हैं । 

Bina OTP ke call details kaise nikale 

अगर आप बिना ओटीपी के कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो आप मेरे दिए गए स्टेप को फॉलो करें । यहां आपको आसान तरीका बताया गया हैं कि Bina OTP ke Call Details Kaise nikale Airtel, Jio , VI , Bsnl सभी सिम के बारे में । 

bina OTP ke call details kaise nikale jio

अगर आप किसी जिओ सिम का कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से देखे  ।

Step : 1 सबसे पहले आपको जिस फोन या सिम का call details निकालना चाहते हैं उसका फोन आप सिर्फ 2 मिनट के लिए मांग ले । 

Step : 2 अब आपको उस व्यक्ति के फोन में के message box में जाना है मेरा मतबल आपको उस व्यक्ति के मोबाइल से एक message सेंड करना होता है 121 पर 


  • सबसे पहले EPREBILL सब बडी अक्षर में लिखना है
  • उसके बाद जिस महीने की call Details निकालना चाहते है । इसमे आपको पूरा महीना टाइप नहीं करना है आपको कुछ इस प्रकार लिखना है जो आप नीचे देख रहे है 

  • और फिर एक email id जिस पर आप call detail प्राप्त करना चाहते है । 
  • अब आपको 121 पर send कर देना हैं । 

Step : 3 send करते है jio customer care की ओर से आपके फोन पर एक message send कर दिया जाता है जिसमे आपका password दिया हुआ रहता हैं । ये password आपको कहां यूज़ करना है वो आप नीचे स्टेप में जानेगें । 


Step : 4 अब आपको Email खोलना है जो आपने दिया था उसमें एक email आया होगा उसमे आपको Call detail jio customer care की ओर भेजा गया हैं 


  • आपको Ebil के नाम से message आया होगा उसको ओपन करना हैं ।
  • अब सबसे नीचे PDF मिल जाएगा उसको download करना हैं । 
  • ओपन करते ही आपको एक password मंगा जाएगा यहां पर आपके मोबाइल पर भेजा गया पासवर्ड डालना है । 
  • डालते ही उस सिम की एक महीने के call details आपके display पर दिख जाएगा । 

ओर हां अगर आप पूरे एक साल का call detail निकालना चाहते है तो आपको हर बार message में EPREBILL ओर month उसके बाद email address ओर फिर सेंड कर देना 121 पर आपके mobile पर ओर email address पर कॉल डिटेल सेंड कर दिया जाएगा । 

इसी पर आप Bina OTP ke call details निकाल सकते हैं । 

Bina OTP ke Call Details Kaise nikale Airtel

अगर आप airtel सिम का कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो इसका भी process सेम ही हैं । 

  • सबसे पहले message box में type करना हैं । EPREBILL months ओर फिर email address उसके बाद सेंड करना हौ 121 पर उसके बाद आपके calls detail ओर पासवर्ड आपने ईमेल ओर फोन पर मिल जाएगा जिसकी मदद से आसानी देख सकते है । 


दोस्तों आप इसी प्रकार से किसी भी सिम की call detail निकाल सकते हैं बस आपके उस सिम की customer care का नंबर पता होना चाहिए । में आपको सभी सभी कस्टमर केयर का नंबर नीचे बता देता है उसके बाद bina OTP ke call details kaise nikale jio इसी स्टेप को फॉलो करके किसी भी सिम की call detail निकाल सकते है । 

Vi customer care number : 199 

Bsnl customer care number : 1500 

ओर हां दोस्तों में आपको Airtel ओर Jio का customer care का नंबर आपको मेने ऊपर में ही बता दिया हूँ और bina OTP का कॉल डिटेल कैसे निकाले वो भी मेने बता दिया हूँ । उम्मीद करता हूं Bina OTP ke call details kaise nikale के बारे आप समझ गया होगा यदि आपको कहीं समझने में दिक्कत आता हैं तो आप हमें comment में बता सकतें हैं । 

1 comment:
Write comment